Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बिग बॉस 9 विनर प्रिंस नरूला के भाई की हादसे में मौत, बीच पर सेलिब्रेट कर रहे थे कनाडा डे

webdunia
बिग बॉस 9 स्टार रहे प्रिंस नरूला ने अपने परिवार के करीबी सदस्य को खो दिया है। कनाडा में रह रहे प्रिंस के कजिन रूपेश नरूला सोमवार को एक हादसे का शिकार हो गए और उनकी मौत हो गई। प्रिंस नरूला अपने परिवार के इस खास सदस्य को खोने से बेहद दुखी हैं।


रिपोर्ट्स के अनुसार रूपेश नरूला की मौत पानी में डूबने से हुई। रूपेश नरूला टोरोंटो के स्केयरबॉघ स्थित ब्लफर्स पार्क बीच पर कनाडा डे सेलिब्रेट कर रहे थे। इसी दौरान पानी में डूबकर उनकी मौत हो गई। 
 
webdunia
नरुला परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार, रुपेश नरूला घर से अपने दोस्तों के साथ कनाडा डे सेलिब्रेट करने गए थे। यह सेलिब्रेशन टोरंटो के ब्लफर्स पार्क बीच हो रहा था, जहां समुद्र की एक तेज लहर उन्हें बहा ले गई। रुपेश नरूला को तैरने नहीं आता था।

खबरों की मानें तो रुपेश नरूला की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी और उनकी पत्नी जुलाई में कनाडा जाने वाली थी। रुपेश नरूला की मौत की खबर सुनकर प्रिंस नरूला काफी आहत हैं। वह अपनी पत्नी युविका के साथ उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कनाडा निकल गए हैं। 
 
प्रिंस नरूला नच बलिए 9 में अपनी पत्नी युविका के साथ हिस्सा ले रहे हैं। प्रिंस 'बिग बॉस 9' के विनर रह चुके हैं। प्रिंस और युविका की मुलाकात 'बिग बॉस 9' में ही हुई थी। उन्होंने शो में ही युविका के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आर्टिकल 15 के लिए आयुष्मान खुराना नहीं थे पहली पसंद, निर्देशक से छीनकर ले गए थे स्क्रिप्ट