Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Bigg Boss 13 : डॉली बिंद्रा बोलीं, सिडनाज के मुकाबले रश्मि देसाई ने 10 फीसदी भी नहीं दिया योगदान

webdunia
बुधवार, 12 फ़रवरी 2020 (13:42 IST)
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा बिग बॉस 13 की शुरूआत से ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वह अक्सर कंटेस्टेंट्स को लेकर अपनी राय रखती हैं। डॉली बिंद्रा ने एक बार फिर से बिग बॉस 13 से जुड़ा एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने रश्मि देसाई पर निशाना साधा हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान डॉली बिंद्रा ने कहा, 'रश्मि देसाई इस सीजन की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट थीं। लेकिन उन्होंने गेम के लिए कुछ भी नहीं किया। रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए 10 प्रतिशत का योगदान भी नहीं दिया है। उनकी वजह से शो को बिल्कुल भी फायदा नहीं हुआ है। 
 
webdunia
डॉली ने कहा, मेरे मुताबित सिद्धार्थ और शहनाज के अलावा किसी की वजह से भी शो को फायदा नहीं हुआ है और इन दोनों के आसपास भी कोई नहीं है। रश्मि की तुलना में सिडनाज ने शो को अपना 100 फीसदी दिया है।

डॉली बिंद्रा ने शहनाज गिल की तारीफ करते हुए कहा है कि वो रियल हैं। वो शो की शुरूआत से ही अटेंशन सीकर रही हैं और उन्होंने इस बात को कभी छुपाया नहीं है।
 
डॉली के अनुसार इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला होंगे। डॉली चाहती हैं कि फिनाले के दिन सलमान खान के बराबर में सिद्धार्थ और शहनाज गिल खड़े हों। तीसरे नंबर पर डॉली बिंद्रा पारस छाबड़ा को देखती हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला ने किया रश्मि देसाई संग अपने झगड़े की असली वजह का खुलासा