Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा पर लगा नकली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप, हो सकती है कानूनी कार्रवाई

webdunia
सोमवार, 24 फ़रवरी 2020 (14:05 IST)
बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिोनं माहिरा एक्ट्रेस आलिया भट्ट की ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने की वजह से ट्रोल हुई थीं।। और अब माहिरा ने हाल ही में खुद को एक गहरी मुसीबत में डाल लिया हैं। अब उनपर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड का नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगा है।

दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल (DPIFF) की आधिकारिक टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए माहिरा पर नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगाया है। टीम के अनुसार, माहिरा ने कुछ दिनों पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्हें 'बिग बॉस 13 की सबसे 'फैशनेबल कंटेस्टेंट' होने के लिए प्रतिष्ठित समारोह में प्रमाण पत्र पकड़े हुए देखा जा सकता है।
 
 
अब माहिरा के इस दावे पर DPIFF की टीम ने कहा है कि किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को यह सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है। माहिरा ने नकली सर्ट‍िफिकेट बनाया है।
 
webdunia
माहिरा की इस हरकत को अनैतिक और अरुचिकर करार देते हुए, डीपीआईएफएफ टीम ने एक धमकी भरा पत्र जारी किया है और उन्हें भ्रामक पीआर गतिविधियों करने के लिए अगले 48 घंटों के भीतर सार्वजनिक माफी जारी करने को कहा है।
 
टीम ने चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा करने में असफल रहने से उन्हें कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ेगा। हालांकि, माहिरा ने इन सब खबरों पर कोई बयान नहीं दिया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'बाघ-बकरी' चाय का नाम कैसे पड़ा : हंसा देगा जोर से यह चुटकुला