Bigg Boss 13 : हिंन्दुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा के होंठों का उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस की मां ने दिया यह जवाब

शनिवार, 16 नवंबर 2019 (17:28 IST)
बिग बॉस के हाउस में रोज नए-नए विवाद होते हैं। 15 नवंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद ना केवल घर के अंदर बल्कि घर के बाहर भी बवाल मच गया है। जहां एक ओर हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा के होठों की छिपकली से तुलना की तो वहीं अब उनकी मां इस पूरे मामले पर भड़क उठी हैं।

ALSO READ: सारा अली खान को ऐसे ही नहीं मिली थी 'सिम्बा', रोहित शेट्टी के जोड़े थे हाथ
 
माहिरा शर्मा की मां ने हिंदुस्तानी भाऊ को आड़े हाथों लिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई। रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा शर्मा की मां सानिया शर्मा कहा, 'उन्हें अपनी भाषा पर लगाम रखना चाहिए, खासतौर पर तब जब आप नेशनल टेलीविजन पर हो। अपने वीडियो को दिलचस्प बनाने के लिए इसने मेरी बेटी पर छिपकली वाला कमेंट किया। 
 
इस हरकत से मैं बहुत दुखी हूं। जब भाऊ इस घर में आए थे और मेरी बेटी को बहन कहा था तो मैं बहुत खुश थी। मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि वह अपनी बहन का इस तरह से कैसे मजाक उड़ा सकते हैं। सिर्फ थोड़ी फुटेज के लिए? भाऊ घर में हर किसी के पीठ पीछे लोगों की बुराई करता रहता है।

क्या है मामला-
दरअसल, 'बिग बॉस' भाऊ को तीन वीडियो बनाने को कहते हैं। भाऊ ने जैसे ही घरवालों को बताया तो माहिरा कहती हैं 'मेरे पर भी भाऊ।' इसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ पहला वीडियो माहिरा के ऊपर बनाते हैं। वीडियो में भाऊ माहिरा की खिंचाई करते हैं यहां तक की उनके होठों की तुलना छिपकली से कर देते है। 
 
हिंदुस्तानी भाऊ कहते हैं 'इसके होंठ यानी बड़ी छिपकली के होंठ।' भाऊ के यह कहते ही सभी माहिरा क मजाक उड़ान लगते हैं। यहां तक कि पारस छाबड़ा और माहिरा का झगड़ा भी हो जाता है। माहिरा का गुस्सा यहीं पर शांत नहीं होता है और वो पारस से कहती हैं कि वो हिंदुस्तानी भाऊ को कहें कि वो थोड़ा तमीज से बात कर लें।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सारा अली खान को ऐसे ही नहीं मिली थी 'सिम्बा', रोहित शेट्टी के जोड़े थे हाथ