Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विजेता

webdunia
टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। दूसरे स्थान पर आसिम रियाज रहे।फाइनल में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, आरती सिंह, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा ने जगह बनाई थी। मुकाबला काफी कड़ा था, लेकिन अंत में किसी एक को ही जीतना था। 
 
बिग बॉस के इतिहास का यह सबसे लंबा और लोकप्रिय सीज़न रहा। शो की लोकप्रियता को देखते हुए कुछ दिन बढ़ा दिए गए थे। हालांकि इस बार शो का स्तर नीचे आया। ऐसी धक्का-मुक्की और गाली-गलौच पहले कभी नहीं देखी गई।

सलमान खान, फराह खान और रोहित शेट्टी सहित तमाम सेलिब्रिटीज़ ने हाउसमेट्स को अपने गुस्से पर काबू रखने की सलाह दी, लेकिन उनकी बात अनसुनी कर दी गई। 
 
29 सितम्बर 2019 से शुरू हुआ यह शो 15 फरवरी 2019 तक चला। इसमें सिद्धार्थ, आसिम, शहनाज़, पारस, माहिरा, आरती, रश्मि देसाई ने भारी लोकप्रियता हासिल की। 
 
सिद्धार्थ-शहनाज़, पारस-माहिरा, आसिम-हिमांशी की जोड़ी काफी पसंद की गई। कुछ ब्रेकअप्स भी हुए। सिद्धार्थ और आसिम में कई बार विवाद हुए। कुछ प्रतियोगी बीमार और घायल भी हुए। 
 
कुल मिलाकर यह सीज़न अपने विवादों, प्रेम प्रसंगों और ब्रेक-अप्स के कारण ‍चर्चित रहा। शो के होस्ट सलमान खान ने भी स्वीकारा कि इस बार शो को होस्ट करते समय कई बार उन्हें भी बहुत गुस्सा आया और बीपी बढ़ गया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Bigg Boss 13 : 1 करोड़ नहीं, विनर को मिलेगी सिर्फ इतनी प्राइज मनी!