Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Bigg Boss 14 : निक्की तंबोली ने जैस्मिन भसीन को दी धमकी, कहा- तेरे चिथड़े-चिथड़े उड़ा दूंगी

webdunia
शुक्रवार, 16 अक्टूबर 2020 (15:42 IST)
बिग बॉस 14 के घर में निक्की तंबोली इस वक्त ज्यादातर घरवालों के निशाने पर हैं। पिछले टास्क में उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब गाली-गलौच की थी जिसके बाद वो घरवालों के निशाने पर भी आ गई थीं। वही जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली के बीच भी कैटफाइट खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

 
एक टास्क के दौरान निक्की के गाली देने पर जैस्मिन काफी भड़की भी थीं। अब जैस्मिन और निक्की का आने वाले एपिसोड में फिर से पंगा होने वाला है। बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया है। जहां उन्हें बीबी मॉल में रखे अपने पर्सनल सामान को जीतने का मौका मिला है।
 
इस बार ये टास्क होगा जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली के बीच। गार्डन टास्क के समय से ही उनके बीच काफी अनबन है और ये अब इस टास्क में भी देखने को मिलेगी। जैस्मिन ने किसी भी तरह से निक्की को हराने का फैसला कर लिया है। शो का जो प्रोमो वीडियो सामने आया है उसमें दोनों के बीच जमकर खींचतान होती दिख रही है।
 
इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को अपने बैग में ज्यादा से ज्यादा बॉल कलेक्ट करने हैं। वीडियो में दोनों एक-दूसरे का बैग खाली करने में लगे हुए हैं। दोनो के बीच जबरदस्त खींचतान हो रही है। जैस्मिन निक्की के गाली देने पर भी भड़की हैं। वे कहती हैं- हम गंदगी के मुंह नहीं लगना चाहते हैं इसलिए चुप रहते हैं। जैस्मिन ने जीत का पक्का इरादा बना लिया है।
 
वहीं निक्की जैस्मिन को धमकी देते हुए कहती हैं- मैं तेरे चिथड़े चिथड़े उड़ा दूंगी। ये प्रोमो काफी मजेदार है। इस टास्क का बुरा असर सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान की दोस्ती पर भी पड़ता है और ये आपस में उलझ पड़ते हैं। सिद्धार्थ निक्की का पक्ष लेते हैं तो वहीं गौहर और हिना जैस्मिन की तरफ हैं। इसके कारण हिना और सिद्धार्थ में झगड़ा हो जाता है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आते ही सारा गुरपाल ने कुबूला तुषार संग रिश्ता, बताया क्यों हुए दोनों अलग