Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Bigg Boss 14 : घर से बाहर आने के बाद शार्दुल पंडित ने मांगा सलमान खान से काम

webdunia
शुक्रवार, 20 नवंबर 2020 (17:42 IST)
सलमान खान के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' ने कई हस्तियों को रात-रातों घर-घर में पहचान दिलाई है। 'बिग बॉस 14' ने शार्दुल पंडित को भी लोकप्रियता दिलाई। उन्होंने कुछ समय पहले ही कविता कौशिक और नैना सिंह के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में कदम रखा था, लेकिन वह ज्यादा समय शो में टिक नहीं पाए।

 
अब शार्दुल ने खुलासा किया है कि पैंसों की तंगी के कारण उन्हें इस शो की जरूरत थी। एक इंटरव्यू में शार्दुल ने कहा कि बिना किसी डिजिटल मैनेजर के इस शो को जीतने की संभावना तो उन्हें पहले से ही नहीं थी। हालांकि, शार्दुल का कहना है कि उन्होंने यह उम्मीद भी नहीं की थी कि बिग बॉस के घर में उनका सफर इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा।
 
अब उन्होंने शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान से उन्हें काम दिलवाने की गुहार लगाई है। शार्दुल ने कहा, बिग बॉस के घर से मुझे शानदार विदाई मिली थी। लेकिन बाहर मेरे पास करने के लिए कोई काम नहीं है। मेरे पास सलमान खान का फोन नंबर नहीं है, लेकिन मैं उन्हें यह संदेश देना चाहता हूं कि मुझे काम की जरूरत है।
 
उन्होंने आगे कहा, मैं सलमान से कहना चाहूंगा कि अगर आपके पास अभिनेता के तौर पर कोई जगह खाली है, तो कृपया मुझे काम दीजिए।
 
शार्दुल ने बताया, मैं जैसे ही बिग बॉस के घर से निकला मैंने एक मिनट सलमान भाई से बात करने का अनुरोध किया। उन्होंने मुझसे कहा कि कविता की तरह मेरी भी शो में दोबारा एंट्री हो सकती है। मैं वहां दो घंटे बैठा रहा। मैं रो या कुछ और नहीं कर सकता था, क्योंकि मुझे पैंसों के लिए इस शो की जरूरत थी। अंत में अहसास हो रहा है कि यह खत्म हो चुका है।
 
गौरतलब है कि शार्दुल को शो के कंटेस्टेंट्स ने नहीं, बल्कि कुछ समय पहले ही फराह खान के साथ घर में पहुंचे दो पत्रकारों ने नॉमिनेट किया था। उनके एविक्शन के बाद अभिनेता करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव ने इसे अनुचित और तर्कहीन बताया था। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहीं रकुलप्रीत सिंह, हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल