Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बिहार चुनाव में प्रचार करने गईं अ‍मीषा पटेल ने उम्मीदवार पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- मेरा रेप हो सकता था!

webdunia
बुधवार, 28 अक्टूबर 2020 (13:09 IST)
बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान के बीच कथित तौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। यह ऑडियो लोजपा के एक उम्मीदवार से संबंधित है। इस ऑडियो में लोजपा के उम्मीदवार पर संगीन आरोप लगाए गए हैं।  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है।

 
खबरों के मुताबिक इस ऑडियो में बोलनी वाली महिला खुद को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल बता रही हैं। जिसमें उन्‍होंने कहा कि उनके साथ रेप भी हो सकता था। हालांकि, वेबदुनिया इस वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला के अमीषा पटेल होने की पुष्टि नहीं करता है।
 
webdunia
खबरों के मुताबिक इस ऑडियो में कथित तौर पर अमीषा पटेल ने लोजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे कहा गया कि गांव में अकेले छोड़ दूंगा मर जाओगी। मुझे 2 बजे की मुंबई के लिए फ्लाइट भी नहीं पकड़ने दी गई। उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा एक नम्बर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने की कोशिश की।
 
अमीषा ने कहा है कि मेरा बिहार आने का अनुभव काफी बुरा रहा है। मेरे साथ रेप हो सकता था। मैं न तो सही ढंग से सो सकी और न ही खा सकी। मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई। 
 
बता दें कि अमीषा पटेल ने 26 अक्तूबर को लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के लिए चुनाव प्रचार किया और खुली गाड़ी में रोड शो किया था। अमीषा ने जनता से उनके लिए वोट मांगे और उन्हें जिताने की अपील की थी। डॉ. प्रकाश चंद्रा अरवल में ओबरा सीट से चुनावी मैदान में हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Bigg Boss 14: घर में फिर पलटेगा गेम, जैस्मिन भसीन के खास दोस्त की होगी एंट्री!