Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टाइगर की बागी 4 की तैयारियां शुरू, सीरिज में होगा ये ट्विस्ट

webdunia
बुधवार, 28 अक्टूबर 2020 (12:28 IST)
टाइगर श्रॉफ की बागी सीरिज बेहद लोकप्रिय रही है। बागी और बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सफलता हासिल की थी। बागी 3 का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन थोड़ा कम रहा। इसके दो कारण हैं। एक तो कोरोनावायरस के कारण सिनेमाघर बंद कर दिए गए जिसके कारण बागी 3 को पूरी तरह प्रदर्शन का मौका नहीं मिला। दूसरा कारण यह है कि बागी 3 सीरिज की पिछली दो फिल्मों की तुलना में कमजोर थी। 
 
बहरहाल, इससे फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला निराश नहीं हैं और उन्होंने बागी 4 की तैयारियां शुरू कर दी है। बागी 4 को लेखकों की एक टीम लिख रही है।

webdunia

 
सीरिज में होगा ये ट्विस्ट 
बागी सीरिज में हमेशा एक्शन बहुत दमदार रहा है। लेकिन स्टोरी लाइन में फिल्म थोड़ी कमजोरी लगती है। बागी 3 में यह कमी पूरी तरह उभरी थी। इसलिए इस बार कहानी को भी दमदार बनाया जा रहा है। साजिद का मानना है कि दमदार कहानी हो तो एक्शन को जस्टिफाई किया जा सकता है। फिल्म की शूटिंग 2022 से शुरू की जाएगी। 

webdunia

 
कौन होगी हीरोइन? 
फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि टाइगर श्रॉफ तो फाइनल हैं, लेकिन हीरोइन अभी तय नहीं है। बागी और बागी 3 में श्रद्धा कपूर नजर आई थीं जबकि बागी 2 में दिशा पाटनी थीं। कहा जा रहा है कि संभवत: जैकलीन फर्नांडिस बागी 4 में नजर आ सकती हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बड़े पर्दे पर इच्छाधारी नागिन बनेंगी श्रद्धा कपूर, बोलीं- हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी