Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आमिर खान के खिलाफ बीजेपी विधायक ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत, लगाया यह आरोप

webdunia
रविवार, 1 नवंबर 2020 (15:20 IST)
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी है। इसी सिलसिले में वे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में फिल्म के कुछ सीन शूट कर रहे थे, लेकिन शूटिंग करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

 
बताया जा रहा है कि लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आमिर पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया है। विधायक ने आमिर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। खबरों की माने तो आमिर खान के गाजियाबाद में होने की बात सुन उनके फैन्स काफी उत्साहित हो गए थे।
 

webdunia
फैंस आमिर से मिलने उनके शूट लोकेशन पर पहुंच गए। आमिर ने भी उनसे मुलाकात की, लेकिन इस दौरान आमिर से एक चूक हो गई। फैंस से मिलते हुए न आमिर ने मास्क पहना था न उनके फैंस ने। अब इसे बीजेपी विधायक कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन के तौर पर देख रहे हैं.। फिलहाल, अभी तक आमिर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
 
बता दें, कुछ दिनों पहले आमिर खान शूट के दौरान चोटिल हो गए थे, लेकिन उन्होंने इस वजह से शूटिंग नहीं रोकी। वे पेन किलर ले कर शूट करते रहेस बताया जा रहा है कि उनकी पसलियों में चोट लगी थी।
 
फिल्म की बात करें तो आमिर खान, करीना कपूर संग दोबारा काम कर रहे हैं। आमिर के लुक्स को लेकर भी काफी कयास लगाए जा रहे हैं। वे फिल्म में अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। लाल सिंह चड्ढा को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिन्दी रीमेक है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Bigg Boss 14 : सलमान खान के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं शहनाज गिल, बोलीं- आई लव यू, प्रोमो वीडियो वायरल