Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

13 साल बाद अपने पिता के संरक्षण से आजाद हुईं ब्रिटनी स्पीयर्स, सोशल मीडिया पर जताई खुशी

webdunia
शनिवार, 13 नवंबर 2021 (12:10 IST)
ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स बीते कई दिनों से अपने पिता के साथ कानूनी मामले को लेकर जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने पिता जेमी स्पीयर्स के संरक्षण से मुक्त होने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। 

 
आखिरकारी ब्रिटनी स्पीयर्स को अपने पिता के 'संरक्षण' से आजाद हो गई हैं। लॉस एंजिलिस के एक न्यायाधीश ने ब्रिटनी स्पीयर्स पर लगे उस संरक्षण अधिकार (कंजर्वेटरशिप) को समाप्त कर दिया है, जिसके तहत करीब 14 वर्ष तक वह अपने पिता की निगरानी में थीं।
 
 
ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता ही अपनी बेटी की देखभाल और उसकी धन संपत्ति का प्रबंधन करते थे। अब वो अपने पिता के अधीन नहीं रहेंगी बल्कि स्वतंत्र रूप से अपने फैसले लेंगी। 
 
webdunia
खबरों के अनुसार जज ब्रेंडा पेन्नी ने कहा, आज ब्रिटनी जीन स्पीयर्स और उनकी संपत्ति (एस्टेट) पर संरक्षण अधिकार समाप्त किया जाता है। 13 साल के लंबे अंतराल के बाद अब उनकी जिंदगी से जुड़े सारे फैसले के हक उन्हें मिला है। 
 
इस जीत के बाद ब्रिटनी ने ट्वीट कर खुशी जताई है, उन्होंने लिखा, हे कृपालु ईश्वर, मैं अपने प्रशंसकों को प्यार करती हूं। मुझे लगता है कि आज मैं पूरा दिन रोने वाली हूं। मेरे जीवन का अब तक का सबसे अच्छा दिन।
 
गौरतलब है कि ब्रिटनी करीब 13 साल से अपने पिता जेमी स्पीयर्स के संरक्षण में थीं। पिता ही उनके करियर और जीवन को लेकर सभी फैसले लेते हैं। ब्रिटनी ने अदालत से कहा था कि उनके इस अपमानजनक संरक्षण को खत्म किया जाए और उन्हें उनकी जिंदगी वापस की जाए।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा को इस बात का लगता था डर