Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'बंटी और बबली' का बनेगा सीक्वल, यह जोड़ी हुई तय

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
वर्ष 2005 में पुराने लव बर्ड्स अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने फिल्म 'बंटी और बबली' से बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। चोरी करता यह कपल लोगों के लिए फेवरेट कपल बन चुका था। खास बात यह कि इसमें ऐश्वर्या का अभिषेक और अमिताभ के साथ स्पेशल आइटम सांग 'कजरारे कजरारे' भी था। 
 
अब खबर है कि निर्माता 'बंटी और बबली' का सीक्वेल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं और दर्शकों को उत्साहित करने के लिए खुशखबरी यह है कि इस बार भी बड़े परदे पर फिल्म के सीक्वेल में वही जोड़ी नज़र आ सकती है। जीं हां, अभिषेक और रानी एक बार फिर अपनी ही फिल्म के सीक्वेल में साथ नज़र आने वाले हैं। 
 
क्राइम थ्रिलर फिल्म 'बंटी और बबली' के सीक्वेल के लिए आदित्य चोपड़ा ने स्क्रिप्ट तैयार कर ली है। फिल्म को पहले शाद अली ने निर्देशित किया था। इस बार फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा यह तय नहीं हुआ है। फिल्म को यशराज फिल्म्स ही निर्मित करेंगे। इस सीक्वेल में अभिषेक और रानी 10 साल बाद साथ नज़र आएंगे। इसके पहले उन्होंने युवा, हम तुम, बस इतना सा ख्वाब है, कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में काम किया है। 
 
इस सीक्वेल के लिए यह जोड़ी और निर्माता सभी बहुत खुश और उत्साहित हैं। फैंस को याद होगा कि अभिषेक और रानी के पहले रोमांस के बहुत चर्चे थे। हालांकि इसके बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी कर ली। वहीं रानी ने निर्माता आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली। रानी की आखिरी फिल्म 'हिचकी' को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। वहीं अभिषेक बच्चन फिल्म 'मनमर्ज़ियां' में नज़र आने वाले हैं। वे अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगे। 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
कंगना रनौट से घबराए रितिक रोशन, आगे की 'सुपर 30' की रिलीज डेट!