Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'चक दे इंडिया' की एक्ट्रेस का 48 साल की उम्र में बोल्ड अंदाज, बैकलेस ब्लाउज पहनकर ढाया कहर

webdunia
शनिवार, 13 नवंबर 2021 (12:50 IST)
शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' से लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस विद्या मालवडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। विद्या फैंस के साथ अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
webdunia
48 साल की उम्र में भी विद्या अपने परफेक्ट फिगर और ग्लैमरस अंदाज से नई एक्ट्रेसेस को मात देती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।
 
webdunia
इन तस्वीरों में विद्या मालवडे बैकलेस ब्लाउज पहने बालकनी में खड़े होकर पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में विद्या का हर अंदाज फैंस को मदहोश कर रहा है।
 
webdunia
विद्या मालवडे की पर्सनल लाइफ काफी उतार चढ़ाव से भरी रही है। विद्या एयरहॉस्टेस रह चुकी हैं और साल 1997 में उन्होंने एक पायलट कैप्टन अरविंद सिंह बग्गा से शादी की थी लेकिन शादी के तीन साल बाद ही उनके पति का निधन हो गया। 
webdunia
विद्या ने अपने पति के निधन के तीन साल बाद यानी साल 2003 में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। साल 2003 में उन्होंने फिल्म इंतेहा से बॉलीवुड में एंट्री की। वह चक दे इंडिया, बेनाम, किडनैप, तुम मिलो तो सही, आप के लिए हम, नो प्रॉब्लम, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 
 
webdunia
विद्या ने साल 2009 में संजय दयमा से दूसरी शादी की। संजय ने साल 2001 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म लगान में डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर के साथ स्क्रीनप्ले राइटर व एसोसिएट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।
मालूम हो कि विद्या फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर योग करते हुए अपनी वीडियो व तस्वीरें शेयर करती हैं। एक्ट्रेस के साथ- साथ वो योगा टीचर भी हैं। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रकुल प्रीत सिंह की 'छतरीवाली' का फर्स्ट लुक आया सामने, यह किरदार निभाएंगी एक्ट्रेस