Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिल्म 'साहो' से चंकी पांडे का कैरेक्टर पोस्टर हुआ रिलीज, देवराज की भूमिका में दिखा जबरदस्त अंदाज

webdunia
साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'साहो' के किरदारों से जुड़े कई पोस्टर लगातार रिलीज किए जा रहे हैं। हाल ही में एक और नए किरदार से लोगों को रूबरू कराया गया है। हम बात कर रहे हैं एक्टर चंकी पांडे की, जोकि फिल्म में देवराज का किरदार निभा रहे हैं।


नील नितिन मुकेश और अरुण विजय से लोगों को इंट्रोड्यूस करवाने के बाद, अब चंकी पांडे ने अपने लुक के साथ दर्शकों की एक्साइटमेंट फिल्म के लिए और बढ़ा दी है। फिल्म से रिलीज होते हर गाने और हर पोस्टर के साथ प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है। 
 
webdunia
अभिनेता चंकी पांडे ने फिल्म के इस नए पोस्टर में देवराज की भूमिका के साथ हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया हैं। बरगंडी रंग के सूट में डैपर लुक में नजर आ रहे चंकी अपनी गंभीर निगाहों से भयभीत कर देने वाले अंदाज में नज़र आ रहे है। एक तरफ जहां देवराज बैकग्राउंड में लगी आग से अप्रभावित नजर आ रहे है, वही ऐसा आभास हो रहा है कि ये आग दुनिया को राख कर रही है।

कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी हाउसफुल 2 में 'आखिरी पास्ता' नामक प्रतिष्ठित भूमिका निभाने के बाद चंकी पांडे अब 'साहो' में नजर आएंगे, जो एक मल्टीस्टारर फिल्म है और निर्माताओं द्वारा फ़िल्म से हर नए कैरेक्टर पोस्टर रिलीज के साथ दर्शकों के बीच उत्साह देखने मिल रहा है। 
 
webdunia
सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक साहो में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया गया है।
 
साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे। यह फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नच बलिए 9 के विजेता कपल को सलमान खान देंगे यह खास तोहफा