Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राजू श्रीवास्तव के निधन पर कॉमेडियन ने किया विवादित कमेंट, बाद में मांगी माफी

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 (14:56 IST)
मशूहर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को निधन हो गया। राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट करते समय हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद से वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। वह 42 दिनों तक जिंदगी और मौत से संघर्ष करते रहे। राजू श्रीवास्तव के निधन से हर किसी की आंखें नम हैं।

 
इसी बीच कॉमेडियन रोहन जोशी ने दिवंगत राजू श्रीवास्तव को लेकर एक भद्दा कमेंट कर दिया। उन्होंने राजू श्रीवास्तव की मौत पर असंवेदनशील टिप्पणी करते हुए कर्मा बताया था। यूट्यूबर अतुल खत्री ने एक पोस्ट शेयर करते हुए राजू को श्रद्धांजलि दी थी। 
 
उन्होंने पोस्ट में लिखा था, RIP राजू भाई! आप बहुत से लोगों के लिए एक प्रेरणा थे। जब भी आप स्टेज पर चढ़े उसे जगमगा दिया। तुम्हारी मौजूदगी से ही लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ जाती थी। आपको सभी बहुत याद करेंगे। इंडियन स्टैंड अप कॉमेडी के लिए ये बहुत बड़ा नुकसान है। 
 
इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए रोहन जोशी ने कमेंट किया, 'हमने कुछ नहीं खोया है। ये एक कर्मा था या एक तरह का रोस्ट जो खबरों में आ रहा है। राजू श्रीवास्तव ने न्यू वेव स्टैंड अप कॉमेडी के दौरान न्यू कॉमिक में एंट्री पाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा। 
 
रोहन ने लिखा, जब भी कोई नई आर्ट फॉर्म आती उन्हें हर न्यूज चैनल पर बुलाया जाता, भले ही उन्हें वहां कुछ समझ नहीं आता। हां, उन्होंने कुछ बढ़िया जोक मारे थे, लेकिन उन्हें कॉमेडी की समझ नहीं थी। चलो छुटकारा तो मिला।' इसके साथ ही उन्होंने कमेंट में अपशब्द का भी इस्तेमाल किया। 
 
webdunia
रोहन जोशी के इस कमेंट के बाद वह यूजर्स के निशाने पर आ गए। लोग उनकी जमकर आलोचना करने लगे। हालांकि लोगों का गुस्सा बढ़ता देख रोहन ने अपना कमेंट डिलीट कर दिया और फिर अपनी गलती के लिए माफी मांगते हुए हुए सफाई भी दी। 
 
उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'यही सोचकर डिलीट किया क्योंकि एक मिनट के गुस्से के बाद मुझे एहसास हुआ कि आज का दिन मेरी निजी भावनाओं को दिखाने के लिए सही नहीं है। सॉरी, अगर इससे किसी को दुख पहुंचा और नजरिया दिखाने के लिए धन्यवाद।'
 
राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसंबर 1963 को कानपुर में एक मध्यम वर्ग परिवार में हुआ था। राजू श्रीवास्तव बचपन से ही हास्य कला के धनी थे। अपने करियर के शुरुआती दौर में राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल निभाने का अवसर मिला। साल 2005 में राजू श्रीवास्तव ने टीवी शो द ग्रेट इंडिया लॉफटर चैलेंज में शिरकत की। शो में राजू श्रीवास्तव ने अपनी कॉमेडी से ना तो सिर्फ जजों का दिल जीता बल्कि पूरे भारत में उनको पसंद किया जाने लगा। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'हश हश' के रहस्यमय हाई-प्रोफाइल मामले को सुलझाने के लिए इंस्पेक्टर गीता, हाथीराम और जेके तलपड़े आए साथ