Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोरोना काल में जैकी भगनानी ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, 600 डांसर्स को दिया जरूरी सामान

webdunia
शुक्रवार, 31 जुलाई 2020 (18:27 IST)
कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में कई बॉलीवुड सेलेब्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी भी इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अपने परोपकारी काम के साथ हर किसी के लिए नया उदाहरण स्थापित कर रहे हैं।

 
हाल ही में जैकी भगनानी ने ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन के 600 डांसर्स के परिवारों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है और उन्हें एक महीने का जरूरी किराने का सामान डोनेट किया है। डांसर्स को इस महामारी का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ रहा है क्योंकि प्रोडक्शन और इवेंट का काम लगभग 4 महीने से रुका हुआ है। 
जैकी भगनानी ने इन परिवारों की तरफ़ मदद का हाथ बढ़ाया है, जिसके जरिए वह एक बार फिर समाज की सेवा में अपना योगदान दे रहे हैं। एक लेबल के रूप में, जैकी का जेजस्ट म्यूजिक विभिन्न संगीत वीडियो के लिए संगीतकारों सहित डांसर्स के साथ काम करता है।
इससे पहले, जैकी भगनानी ने बीएमसी अधिकारियों को 1000 से अधिक पीपीई किट दान किए थे। जब जैकी को पता चला कि ये अधिकारी इन किट के बिना काम कर रहे हैं, तो उन्होंने तुरंत उन लोगों के लिए किट भेजने का फैसला किया। इसके अलावा, जेजस्ट म्यूजिक लेबल के तहत अपनी पहल 'मुसकुराएगा इंडिया' के माध्यम से, वे कोविड-19 के लिए विभिन्न राहत निधियों के लिए 3 करोड़ रुपये से अधिक का दान कर चुके है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कंगना रनौट बोलीं- सुशांत का परिवार कर रहा पैसों पर फोकस, कई मुद्दों को किया जा रहा इग्नोर