कोरोना वायरस : अभिनय छोड़ नर्स बनीं यह एक्ट्रेस, हर कोई कर रहा तारीफ

रविवार, 29 मार्च 2020 (12:51 IST)
कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना से जंग लड़ने के लिए डॉक्टर्स और नर्स दिन रात लगे हुए हैं। इस बीच एक अभिनेत्री ने कुछ वक्त के लिए अभिनय छोड़ लोगों की मदद के लिए नर्स बन गई हैं। इस अभिनेत्री का नाम शिखा मल्होत्रा है।

 
शिखा मल्होत्रा एक्टर संजय मिश्रा के साथ फिल्म 'कांचली' में अभिनय कर चुकी हैं। अभिनय करने से पहले शिखा ने वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और नई दिल्ली स्थित सफदरगंज अस्पताल से साल 2014 में नर्सिंग का कोर्स किया था।
 
शिखा मुंबई एक अस्पताल में बतौर नर्स बनकर लोगों के इलाज में हाथ बंटा रही हैं। शिखा मुंबई के बालासाहेब ठाकरे ट्रामा हॉस्पिटल जोगेश्वरी में बतौर नर्स लोगों की मदद कर रही हैं।

अस्पताल में बतौर नर्स अपनी ड्यूटी के दौरान शिखा ने लोगों से सुरक्षित रहने और घर पर रहने का आग्रह भी किया। शिखा मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, यह उन लोगों के बारे में है, जो नहीं जानते कि मैं वर्धमान महावीर मेडिकल से रजिस्टर्ड बीएससी हॉनर्स नर्स हूं और मैंने अपने जीवन के 5 साल सफदरजंग अस्पताल को दिए हैं। इसलिए अस्पताल में मेरे काम की एक झलक साझा कर रही हूं।
 
शिखा के इस फैसले की हर तरफ तारीफ हो रही है। उनके पोस्ट पर यूजर्स लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। शिखा की तरह ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख क्या लॉकडाउन में एक साथ रह रहे हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर? इस वजह से है चर्चा