लॉकडाउन में निर्देशक ने की 'सत्यमेव जयते 3' की घोषणा, जॉन अब्राहम फाइनल

शनिवार, 28 मार्च 2020 (18:04 IST)
जॉन अब्राहम की हिट फिल्म 'सत्यमेव जयते' की सीक्वल 'सत्यमेव जयते 2' इसी साल गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर में रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म से जॉन अब्राहम का पहला लुक सामने आया था, जिसमें वह वर्दी पहने हुए जबरदस्त लग रहे थे।

 
अब फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी ने ट्वीट करते हुए एक जबरदस्त खबर फैंस के साथ शेयर ‍की है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि सत्यमेव जयते 3 की कहानी भी फाइनल कर ली है। 
 
मिलाप ने लिखा, 'घर बैठने का नतीजा- सत्यमेव जयते की कहानी भी क्रैक कर लिया.. क्या कहते हो जॉन अब्राहम.. जैसे ही कोरोना के प्रभाव से दुनिया उबर जाएगी सत्यमेव जयते 2 के साथ ही पार्ट 3 की शूटिंग भी कर जाएगा।'

मिलाप के ट्वीट से साफ है कि फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के बाद इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी बनेगा। इस पार्ट में भी जॉन अब्राहम ही अहम रोल में नजर आएंगे। 
 
बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। जिसके कारण सभी फिल्मों की शूटिंग पर ब्रेक लग गया है। जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग भी रोक दी गई है। सत्यमेव जयते 2 भूषण कुमार के बैनर तले बन रही है। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख नीरज पांडे ने अपने नए शो 'स्पेशल ऑप्स' के साथ जीता दिल