Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोर्ट में पेशी से पहले मेडिकल टेस्ट के लिए आर्यन खान को अस्पताल लेकर पहुची एनसीबी की टीम

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 4 अक्टूबर 2021 (14:41 IST)
शनिवार को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में एनसीबी की टीम ने छापेमारी करके ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे। एनसीबी ने आर्यन खान के साथ 7 और लोगों को हिरासत में लेकर घंटों पूछताछ की थी।

 
एनसीबी की टीम ने घंटों पूछताछ के बाद आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आर्यन को एक बार फिर 24 घंटे के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था। 
 
सोमवार को एनसीबी की टीम आर्यन खान को फिर से कोर्ट में पेश करने वाली है। इससे पहले आर्यन खान और सभी आरोपियों को लेकर मेडिकल जांच के लिए एनसीबी की टीम अस्पताल लेकर पहुंची है। इस दौरान आर्यन खान टीशर्ट और ब्लू जैकेट पहन रखी थी और चेहरे पर मास्क लगा हुआ था। 
 
बताया जा रहा है कि आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीसी की 8सी, 20बी, 27 और 35 की धारा में केस दर्ज किया गया है। आर्यन खान पर ड्रग्स खरीदने बेचने का आरोप है। इसके अलावा उनके पास से 5 ग्राम एमडी, 13 ग्राम कोकिन और 21 ग्राम चरस बरामद की गई है। उनके पास से एमडीएमए की 22 गोलियां भी मिली है। आर्यन खान से 1.33 लाख रुपए कैश भी बरामद किया गया है। 
 
बता दें कि मुंबई से गोवा जाने वाले एक क्रूज में रेव पार्टी चल रही थी। कॉर्डेलिया द इंप्रेस नाम के क्रूज में चल रही इस रेव पार्टी में ड्रग्स और डीजे का आयोजन किया गया था। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस पर रेड मारी और 8 लोगों को हिरासत में लिया था, जिसमें आर्यन खान का नाम भी शामिल था।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान के सपोर्ट में आगे आया बॉलीवुड, किंग खान से मिलने घर पहुंचे सलमान