Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

डॉटर्स डे : अजय देवगन ने बेटी न्यासा के लिए लिखी स्पेशल पोस्ट, बोले- मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और स्ट्रेंथ...

webdunia
रविवार, 27 सितम्बर 2020 (11:25 IST)
पूरी दुनिया में 27 सितंबर को डॉटर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। 'डॉटर्स डे' को खासकर सितंबर महीने के चौथे संडे को मनाया जाता है। अजय देवगन ने भी इस मौके पर अपनी बेटी न्यासा के लिए एक दिल छू लेने वाली पोस्ट लिखी है, जो वायरल हो रही है।

 
अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा की एक तस्वीर शेयर कर लिखा, 'मेरी बेटी, न्यासा खुद में बहुत कुछ है। मेरी सबसे तीखी क्रिटीक, मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और स्ट्रेंथ भी है। वह अब काफी यंग हो चुकी है लेकिन मेरे और काजोल के लिए वह हमेशा बेबी गर्ल ही रहेगी। हैप्पी डॉटर्स डे।'
 
अजय देवगन के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। तस्वीर में न्यासा लहंगा पहने फ्लोर पर बैठकर पोज देती दिख रही हैं।
 
बता दें कि अजय देवगन की बेटी न्यासा अकसर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं। अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बच्चों की प्राइवेसी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था, मेरी पैपराजी से रिक्वेस्ट है कि वह बच्चों को अकेला छोड़ दें। पैरेंट्स अगर एक्टर हैं, मशहूर हैं तो उनके बच्चों को क्यों इसका प्राइज पे करना होता है? मुझे नहीं लगता कोई बच्चा पैपराजी के साथ या उनके सामने सहज महसूस करता होगा? उन्हें अपने पर्सनल स्पेस की जरूरत है, कृपया उन्हें दें।
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की। वहीं, अब अजय, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में कैमयो करते नजर आएंगे।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

क्या पूनम पांडे और सैम बॉम्बे के बीच सबकुछ हुआ ठीक? शेयर की शादी की तस्वीर