Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिल्म छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर दिखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं दीपिका पादुकोण

webdunia
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी अगली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग शुरू कर दी है। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म दीपिका पादुकोण के करियर की सबसे अधिक समय लेने वाली फिल्म साबित हो रही है। दीपिका इस फिल्म में अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। 
 
webdunia
दीपिका इस फ़िल्म में मालती का रोल कर रही हैं, जो एसिड अटैक सर्वाइवर हैं। हाल ही में, दीपिका का पहला लुक जारी किया गया था जिसे असली किरदार से अविश्वसनीय समानता के कारण खूब पसंद किया गया। इसके लिए मेकअप करने में ही दीपिका को घंटों लगाने पड़ रहे हैं।
 
webdunia
दीपिका के लिए इस लुक को हासिल करना मुश्किल भरा काम होता है क्योंकि मेकअप को सही तरीके से पूरा करने में हर रोज लगभग तीन से चार घंटे लग जाते हैं। और तो और मेकअप को उतारने के लिए इससे भी अधिक समय लगता है। दीपिका हर रोज इस लुक में आने और उससे बाहर निकलने की प्रक्रिया से गुजरती है और हर रोज़ मेकअप के लिए इतने घंटों तक बैठकर अपने सब्र का इम्तेहान देती हैं।
 
दीपिका इस फिल्म में मालती की जीवनगाथा पेश करेंगी। दीपिका इस फिल्म में न केवल अभिनय कर रही हैं बल्कि एक निर्माता के रूप में भी इससे अपना डेब्यू कर रही हैं।  लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करने वाली फिल्म छपाक अगले साल रिलीज हो सकती है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फिल्मों के बाद राजनीति में भी करियर बनाना चाहती हैं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब