कृष 4 में नजर आ सकती है दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन की जोड़ी!

रविवार, 26 जनवरी 2020 (06:45 IST)
ये आश्चर्य की ही बात है कि अब तक दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन ने साथ में फिल्म नहीं की है जबकि दोनों बॉलीवुड के खूबसूरत लोगों में से हैं। बनते-बनते बात भी बिगड़ी है। 
 
सत्ते पे सत्ता का जो रीमेक फराह खान बना रही हैं उसमें रितिक और दीपिका को कास्ट करने की कोशिश की गई थी, लेकिन अब तक फिल्म ही नहीं शुरू हो पाई है। 
 
अब ये जोड़ी को जमाने का सिलसिला फिर शुरू होने की खबर है। बॉलीवुड के खबरचियों का कहना है कि कृष 4 का काम तेजी से चल रहा है और इसीलिए रितिक ने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। 
 
पापा राकेश रोशन ठीक हो गए हैं और अब कृष 4 को जल्दी से जल्दी शुरू करना चाहते हैं। इस सीरिज की फिल्म में अब तक प्रियंका चोपड़ा नजर आई हैं, लेकिन अब प्रियंका की रूचि भारतीय फिल्मों में कम हो गई है और फिलहाल वे शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रही हैं। 
 
राकेश रोशन उनकी जगह लेने वाली हीरोइन को खोज रहे हैं और बताया जा रहा है कि निगाह दीपिका पर आ टिकी है। दीपिका और रितिक की जोड़ी पहली बार नजर आएगी और इसको लेकर क्रेज भी बनेगा। 
 
दीपिका की शर्त ये रहती है कि रोल दमदार हो तो ही वे हां कहेंगी, फिर चाहे हीरो कितना ही बड़ा क्यों न हो? यही कारण है कि सलमान खान के साथ अब तक दीपिका ने कोई फिल्म नहीं की है। 
 
कृष सीरिज की फिल्मों में हीरोइन का रोल खास नहीं होता है, लेकिन दीपिका को लेना है तो राकेश रोशन को इसे खास बनाना होगा। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अनिल कपूर ने किया टिक टॉक पर डेब्यू, बोले- इसे आजमाने को बेताब हूं