अजय-रणबीर की फिल्म में दीपिका पादुकोण आ सकती हैं नजर

सुलझाना होगी डेट्स की समस्या

प्यार का पंचनामा सीरिज की दो फिल्में और सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद निर्देशक लव रंजन अब बड़े सितारों के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। उनकी अगली फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर जैसे सितारे हैं। फिल्म में इन दोनों कलाकारों के होते हुए भी हीरोइन का रोल दमदार और लंबा है। 
 
लंबे समय से लव अपनी फिल्म के लिए हीरोइन नहीं ढूंढ पाए हैं, लेकिन लगता है कि अब उनकी तलाश खत्म हो गई है। खबर है कि यह फिल्म दीपिका पादुकोण को ऑफर की गई है और वे यह फिल्म कर सकती हैं। 


 
शादी के बाद दीपिका और रणवीर सिंह ने कुछ दिनों के लिए साथ में फिल्म करने से ब्रेक ले लिया है और अब दीपिका अपने एक्स प्रेमी के साथ फिल्म करने जा रही हैं। 
 
फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि दीपिका ने स्क्रिप्ट सुनी है और वे फिल्म करने का मन बना रही है। दिक्कत इस बात की है कि मेघना गुलजार और दीपिका वाली फिल्म 'छपाक' भी शुरू होने जा रही है। दोनों ही फिल्म को एक ही डेट्स चाहिए। 
 
दीपिका कोशिश कर रही हैं कि कुछ डेट्स वे लव की फिल्म को दे दे क्योंकि लव भी अपनी फिल्म शुरू करने जा रहे हैं। यदि तारीखों का खेल जम जाता है तो अजय-रणबीर के साथ दीपिका नजर आ सकती हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख सनी लियोनी का मस्त-मस्त ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज