Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हेमा मालिनी का छलका दर्द, शादी के बाद धर्मेन्द्र के साथ ज्यादा वक्त नहीं मिला

webdunia
शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 (11:58 IST)
16 अक्टोबर को बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी ने अपना जन्मदिन मनाया। वे 72 वर्ष की हो गईं, लेकिन उनकी सुंदरता अभी भी कायम है। 
 
हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद वे धर्मेन्द्र के साथ ज्यादा समय नहीं ‍बीता पाईं। वे इस बात की शिकायत नहीं कर रही हैं बल्कि उनका मानना है कि जो भी समय दोनों ने साथ बिताया वो अनमोल है।  

webdunia

 
हेमा से पूछा गया कि क्या उनकी जिंदगी में ऐसी कोई बात है जिसे वे बदलना चाहेंगी? हेमा ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। बस, शादी के बाद धर्मेन्द्र के साथ ज्यादा वक्त नहीं मिला, लेकिन इसको लेकर उन्हें को‍ई शिकायत नहीं है। उल्टे तो वे इस बात से खुश हैं कि जो भी समय साथ मिला वो अनमोल है। 
 
हेमा-धर्मेन्द्र की शादी को 40 साल हो गए हैं। दोनों ने 2 मई 1980 को शादी की थी। यह हेमा की पहली और धर्मेन्द्र की दूसरी शादी है। धर्मेन्द्र और हेमा की दो बिटिया ईशा और आहना हैं। 
 
गौरतलब है कि सत्तर और अस्सी के दशक में धर्मेन्द्र और हेमा की जोड़ी बेहद लोकप्रिय थी। दोनों की जोड़ी फिल्म की सफलता की गारंटी मानी जाती थी और दोनों ने कई सिल्वर जुबिली फिल्में दीं। उस समय दोनों बेहद व्यस्त कलाकार थे। शोले, सीता और गीता, चरस, जुगनू, ड्रीम गर्ल जैसी फिल्में आज भी दर्शकों को याद हैं और टीवी पर लगातार देखी जाती हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे पर लगा बलात्कार और गर्भपात का गंभीर आरोप, एफआईआर दर्ज