Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे पर लगा बलात्कार और गर्भपात का गंभीर आरोप, एफआईआर दर्ज

webdunia
शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 (11:38 IST)
बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में बलात्कार करने और गर्भपात करवाने का केस दर्ज हुआ है। इस मामले में मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली पर भी आरोप लगाए गए हैं।

 
यह आरोप फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली एक अभिनेत्री-मॉडल ने लगाया है। खबरों के अनुसार पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो महाअक्षय के साथ 2015 से रिलेशनशिप में थी और महाअक्षय ने उसे शादी का भरोसा भी दिलाया था। 
पुलिस को दी गई इस लिखित शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि साल 2015 में महाअक्षय ने उसे अपने घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी, और उस दरम्यान महाअक्षय ने पीड़िता के बिना कन्सेन्ट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देता रहा। पीड़िता के मुताबिक महाक्षय 4 साल तक उनके साथ शारीरक संबंध बनाता रहा। बाद में जब पीड़िता प्रेग्नेंट हुई तो महाअक्षय ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए दबाव डाला और जब वो नहीं मानी तो उसे कुछ अबॉर्शन पिल्स देकर अबॉर्शन भी करवा दिया।

webdunia
महाक्षय के बाद पीड़िता ने उनकी मां योगिता का नाम इस FIR में दर्ज कराया है। पीड़िता के अनुसार महाअक्षय की शिकायत के बाद उसे धमकाया था और मामले को रफादफा करने को कहा और फिर दबाव भी बनाया। इससे पहले जब महाअक्षय की शादी होने की खबर सामने आई थी, तब पीड़िता ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की थी लेकिन जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो वो मुंबई छोड़कर दिल्ली शिफ्ट हो गई।
 
महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना), 328 (जहर या अन्य माध्यम से उसे चोट पहुंचाना) 417 (धोखाधड़ी), 506 (धमकी देना), 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात) और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि मामले को लेकर पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। दिल्ली की एक अदालत के आदेश के बाद यह मामला दर्ज किया है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद क्यों सिंगल हैं कैटरीना कैफ? एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब