दिशा पाटनी के बॉडीगार्ड ने की फोटोग्राफर से बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोमवार, 24 फ़रवरी 2020 (16:45 IST)
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और पैपेराजी का एक अलग ही रिश्ता है। सेलिब्रिटी जहां भी पहुंचते हैं, वहां उनकी तस्वीरें लेने के लिए फोटोग्राफर्स मौजूद रहते हैं। चाहे जिम हो, एयरपोर्ट हो या रे्स्टोरेंट हर जगह सेलिब्रिटी और पैरेराजी का आमना सामना होता है। ऐसे में कई बार स्टार्स के बॉडीगॉर्ड्स के साथ कुछ की झड़प भी हो जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पाटनी के बॉडीगॉर्ड की एक फोटोग्राफर से झड़प हो गई है।


दिशा पाटनी बीते रविवार शाम फिल्म देखने जुहू के एक थिएटर गईं थी। थिएटर से बाहर आते वक्त फोटोग्राफर्स दिशा की तस्वीर लेने की कोशिश कर रहे थे। दिशा का बॉडीगार्ड उनके आगे चल रहा था। दिशा अपनी कार की तरफ जा रही होती हैं, जब एक कैमरामैन दिशा की कार की तरफ आता है और उनकी फोटो क्लिक करने की कोशिश करता है।
 
ये देखकर दिशा पाटनी के बॉडीगार्ड को गुस्सा आ जाता है और वो कैमरामैन पर चिल्लाने लगता है। बातों-बातों में शुरू हुई बात इतनी बढ़ जाती है कि थक्का-मुक्की तक पहुंच गई। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
हालांकि इस घटना के सामने आने के बाद दिशा पाटनी के मैनेजर ने कैमरामैन से माफी मांग ली है। यह पहली घटना नहीं है जब कैमरामैन पर सेलेब्स या उनके बॉडीगार्ड का गुस्सा निकला है। सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जयललिता की जयंती पर फिल्म 'थलाइवी' से कंगना रनौट का नया लुक आउट