दिशा पाटनी ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- खुद के लिए अपनी मर्जी से कपड़े पहनती हूं

शुक्रवार, 13 मार्च 2020 (17:35 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर खूब सुर्खिया बटोरती हैं। दिशा अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर उन्हें उनके ड्रेसिंग के लिए ट्रोल कर दिया जाता है।

 
हाल ही में दिशा पाटनी मलंग फिल्म की सक्सेस पार्टी में रेड हॉट ड्रेस में नजर आईं। इंस्टाग्राम पर दिशा ने रेड ड्रेस में तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों पर कुछ ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया। अब दिशा पाटनी ने एक इंटरव्यू में ट्रोलिंग को लेकर बातचीत की। 
 
दिशा पाटनी ने कहा कि शुरुआत में जब उन्हें ट्रोल किया जाता था तो उन्हें काफी बुरा लगता था और तनाव भी होता था। अब वह इस सब से ऊपर उठ चुकी हैं। अब मुझे ट्रोलर्स क्या कहते हैं और क्या बोलते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और न ही मैं इस तरह की ट्रोलिंग पर रिएक्ट करती हूं।

दिशा पाटनी ने कहा, मैं खुद के लिए अपनी मर्जी से कपड़े पहनती हूं, ट्रोलर्स के लिए नहीं। उन्हें ट्रोलर्स को क्यों सीरियसली लेना चाहिए? 
 
बता दें कि दिशा पाटनी की फिल्म मलंग 7 फरवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अब तक 60 करोड़ कमा लिए हैं और अभी इसका सिलसिला जारी है। दिशा फिल्म में आदित्य रॉय कपूर संग नजर आईं। वहीं अब दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' में सलमान खान संग नजर आएंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख थ्रोबेक तस्वीर शेयर कर किम शर्मा बोलीं- जब 'कोरोना' का मतल कुछ और होता था