'स्लमडॉग मिलियनेयर' के लिए शॉर्टलिस्ट हुई थीं नुसरत भरूचा, इस वजह से हो गईं रिजेक्ट

Photo : Instagram
'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वह आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगी। फिल्‍म को लेकर नुसरत काफी एक्‍साइटेड हैं।

ALSO READ: ड्रीमगर्ल में आयुष्मान को बचाता भी हूं और फंसाता भी हूं: मनजोत सिंह
 
नुसरत ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि वह ऑस्‍कर अवॉर्ड जीतने वाली हॉलीवुड फिल्म 'स्‍लमडॉग मिलियनेयर' के लिए शॉर्ट लिस्ट हुई थी।
'स्लमडॉग मिलियनेयर' के डायरेक्टर डैनी बॉयल ने नुसरत को शॉर्ट लिस्ट किया था और उन्होंने फिल्म में लतिका के कैरक्टर के लिए ऑडिशंस भी दिए थे। हालांकि बाद में यह रोल फ्रीडा पिंटो को मिल गया।

नुसरत की मानें तो इस फिल्‍म से उन्‍हें उनकी 'खूबसूरती' के चलते रिजेक्‍ट कर दिया गया था। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के निर्माताओं को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आ रही थी। लेकिन यह एक झुग्‍गी बस्‍ती में रहने वाली लड़की का किरदार था और इस किरदार के लिए नुसरत कुछ ज्‍यादा ही खूबसूरत थीं।
Photo : Instagram
नुसरत ने यह भी बताया कि जब यह रोल उन्हें नहीं दिया गया तो फिल्म की पूरी टीम ने बैठकर उन्हें समझाया था कि वह बिल्कुल भी बस्ती में रहने वाली गरीब लड़कियों जैसी नहीं लगती हैं।
नुसरत भरूचा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आयुष्‍मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल' के अलावा वह राजकुमार राव के साथ फिल्‍म 'तुर्रम खां' में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वह विक्‍की कौशल के भाई एक्‍टर सनी कौशल के साथ फिल्‍म 'हुडदंग' में भी नजर आएंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख क्या संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में सलमान खान की जगह नजर आएंगे रितिक रोशन?