Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ड्रग्स केस : रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर शेखर सुमन ने जताई नाराजगी, बोले- किस्सा खत्म, घर चलें?

webdunia
गुरुवार, 8 अक्टूबर 2020 (11:32 IST)
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बुधवार शाम भायखला जेल से बाहर आ गई हैं। बताया जा रहा है कि कोर्ट ने जमानत देते हुए कहा है कि रिया किसी भी ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा नहीं थी। एनसीबी की कई दलीलों को नकार रिया को बेल दी गई है।

 
रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर एक्टर शेखर सुमन ने नाराजगी जाहिर करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए। शेखर सुमन ने लिखा, 'रिया को जमानत मिल गई है। एम्स और सीबीआई की रिपोर्ट एक थी फिर भी। मिरांडा और दीपेश को भी जमानत मिल गई है। दूसरी फॉरेंसिक टीम बनाई ही नहीं गई। किस्सा खत्म, घर चलें?'
 
इसके बाद शेखर ने लिखा, चलो इसे नकारते नहीं हैं। हमने सिस्टम को बनाया है। हम इसके खिलाफ नहीं लड़ सकते। हमें इनका फैसला स्वीकारना होगा। हमने सीबीआई के लिए लड़ाई लड़ी। अब? कानूनी तौर पर रोड़ यहीं खत्म होती है, इमोशनली हम लड़ते रहेंगे।
 
webdunia
शेखर आगे लिखते हैं कि उन्हें सीबीआई में पूरा विश्वास है। मुझे लगता है सीबीआई ने वह सब कुछ किया जो किया जा सकता था। क्योंकि केस उनके हाथ में लंबे समय बाद दिया गया, इसलिए वह भी कुछ नहीं कर पाए। उन्होंने सबूत इकट्ठा करने की पूरी कोशिश की, लेकिन बहुत देर हो चुकी थी। 
 
बता दें कि रिया तकरीबन एक महीने तक जेल में रहीं। बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार सुबह रिया को जमानत दे दी थी और निजी मुचलके के तौर पर एक लाख रुपये जमा करने का निर्देश दिया था।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राजकुमार का धांसू अंदाज, गोविंदा के शर्ट का बना लिया रूमाल