Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

एकता कपूर क्यों बनाती हैं महिला-केंद्रित शोज?

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

गुरुवार, 24 नवंबर 2022 (16:29 IST)
कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक लीडिंग लेडी हैं जिन्होंने अपनी पथप्रदर्शक कहानियों के साथ दुनिया को फिर से परिभाषित किया है। अपनी तरह की कहानी कहने के साथ, एकता ने कई सीरियल, फिल्में और वेब सीरीज दी है, जिसमें आधुनिक समय में महिलाओं की एक बड़ी तस्वीर दिखाई गई है। 

 
महिलाएं हमेशा से एकता कपूर की कहानी का सेंटर प्वाइंट रही हैं। एकता ने महिलाओं के दृष्टिकोण को बेहद रचनात्मकता तरीके से पर्दे पर उतारा है। एक लीडिंग मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, एकता ने दर्शकों को इस तरह की आकर्षक महिला-केंद्रित कहानियों को संबोधित करने के अपने विचार के बारे में बताया। 
 
एकता कपूर ने कहा, इस फैक्ट से परे कि मैं अपने जेंडर का समर्थन करना चाहती हूं, यह एक ऐसा देश है जहां घर और घर का रिमोट महिलाओं का है, उस बिंदु से परे जहां आधी आबादी महिला है - निरपेक्ष यह विश्वास आता है कि महिलाओं के बारे में कहानियां पुरुषों के बारे में कहानियों की तुलना में कहीं अधिक जूसी, कहीं अधिक एंटरटेनिंग और कहीं अधिक मल्टी डायमेंशनल हैं।
 
webdunia
उन्होंने आगे कहा, आप महिलाओं के बारे में कहानियां बनाते हैं और आपको मल्टीटास्किंग और नेविगेशन के वास्तविक अर्थ का एहसास होता है। महिलाओं के बारे में देसी कहानियां - मुझे इस तरह की स्टोरी टेलिंग सबसे ज्यादा पसंद है।
 
एकता कपूर अलग-अलग तरह की कहानियों के साथ प्रयोग करने की प्रतीक रही हैं, उन्होंने खुद को एक बॉक्स में नहीं रखना सुनिश्चित किया है और ऐसा कंटेंट डिलिवर किया है जो कभी भी एक जैसा नही होता है। जैसे कि जब उन्होंने पगलैट दिया, उन्होंने मैरिड वुमेन भी किया, जिस साल उन्होंने उड़ता पंजाब किया, उन्होंने नागिन की भी कमान संभाली और जब उन्होंने लुटेरा की, तो साथ ही साथ उन्होंने मोहब्बतें भी किया। 
Edited By : Ankit Piplodiya 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'मूविंग इन विद मलाइका' की रिलीज से पहले सामने आई मलाइका अरोरा के खूबसूरत घर की झलक