Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

Esha Gupta सालों पहले फ्रीज करा चुकी हैं अपने एग्ज, स्पैनिश बॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर कही यह बात

हमें फॉलो करें Esha Gupta सालों पहले फ्रीज करा चुकी हैं अपने एग्ज, स्पैनिश बॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर कही यह बात

WD Entertainment Desk

, मंगलवार, 14 मई 2024 (15:46 IST)
Esha Gupta marriage plan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने 2012 की फिल्म 'जन्नत 2' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। ईशा ने कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि वह फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों और पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 
 
38 साल की ईशा गुप्ता पिछले पांच साल से स्पेनिश बिजनेसमैन मैनुअल कैम्पोस संग रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ईशा गुप्ता ने अपनी शादी और बच्चों को लेकर बात की। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वह सालों पहले अपने एग्स फ्रीज करा चुकी हैं। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईटाइम्स संग बात करते हुए ईशा गुप्ता ने कहा, वे पिछले पांच वर्षों से एक स्थिर रिश्ते में हैं और शादी जल्द ही कभी भी होगी। हालांकि, उन्होंने बताया कि फिलहाल वह अपनी हेल्थ पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। उन्होंने हमेशा बच्चे पैदा करने का सपना देखा है और वह बच्चों और डॉगी के बिना रहने के बारे में कभी नहीं सोच सकतीं।
 
ईशा ने कहा, मैंने 2017 में अपने एग्स फ्रीज कराए थे। ये मैंने मेनुअल से मिलने से पहले किया था। मैं काफी स्मार्ट थी। मैनुअल से मिलने से पहले मैं करीब साढ़े तीन साल तक सिंगल थी। उनसे मेरी मुलाकात इत्तेफाक से हुई। तबसे हमें पता है कि हम रिश्ते में हैं डेट नहीं कर रहे। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

अभिनेत्री ने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड भी बहुत खुले विचारों वाले हैं और वे पहले ही आईवीएफ या सरोगेसी या गोद लेने के माध्यम से बच्चे पैदा करने की अपनी इच्छा के बारे में एक-दूसरे से लंबी बात कर चुके हैं। ईशा ने कहा, जब हम शादी करेंगे, तो उसके बाद या तो आईवीएफ या सरोगेसी होगी, यह इस पर निर्भर करता है कि हम कब शादी करते हैं और मेरा शरीर किस दौर से गुजर रहा है। 
 
ईशा गुप्ता ने कहा, मैनुअल तैयार है और सौभाग्य से वह भी खुले विचारों वाले व्यक्तियों में से एक हैं। इसलिए जब हम शादी करेंगे, तो मुझे कोई तनाव नहीं होगा। जब भी होगा, बच्चा हो जाएगा। मैं मैनुअल से कहती रहती हूं, मैं चाहती हूं कि बच्चे की आंखें और स्किन का कलर मेरे जैसा हो। मैं सिर्फ बच्चों की वजह से उनसे शादी करना चाहती हूं। और वह कहते हैं, 'लेकिन क्या होगा अगर इसका उल्टा हो?' मैं जवाब देती हूं, 'तब हमें रिप्रोड्यूसिंग जारी रखना होगा'।'
 
ईशा गुप्ता ने एग्ज फ्रीज करने की प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए कहा, मैंने उस समय फ्रीजिंग की थी जब भारत में यह वास्तव में महंगा था, लेकिन मुझे यकीन था कि जब स्वास्थ्य की बात आती है तो कुछ भी। अगर मैं अभिनेत्री नहीं होती, तो अब तक मेरे तीन बच्चे हो चुके होते, मैं हमेशा से बच्चे चाहती थी, इसलिए मुझे लगता है कि मेरे तीन बच्चे होते। 
 


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ये है गर्मी का धमाकेदार चुटकुला : सूरज की पत्नी