Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

सलमान खान से घबराए करण जौहर! आगे बढ़ी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट

हमें फॉलो करें सलमान खान से घबराए करण जौहर! आगे बढ़ी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट

WD Entertainment Desk

, गुरुवार, 2 फ़रवरी 2023 (12:57 IST)
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से करण जौहर बतौर निर्देशक लंबे समय बाद बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं।

 
यह फिल्म 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब मेकर्स ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। 
 
करण जौहर ने लिखा, वे कहते हैं 'सब का फल मीठा होता है', इसलिए इस अविश्वसनीय रूप से विशेष कहानी की मिठास को बढ़ाने के लिए - हम बहुत सारा प्यार लेकर आ रहे हैं। रॉकी और रानी के परिवार हो रहे है तैयार, और अब देखिए ये अनोखी कहानी ऑफ प्यार। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में।
 
बता दें अप्रैल 2023 की ईद पर सलमान खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' लेकर आ रहे हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर क्लैश से बचने के लिए करण जौहर ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।
Edited By : Ankit Piplodiya


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सिद्धार्थ सागर ने 'द कपिल शर्मा शो' को कहा अलविदा, क्या फीस बनी वजह?