मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम अस्पताल में भर्ती, जूझ रहे हैं इस बीमारी से

मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम अस्पताल में भर्ती हैं। दिल संबंधी बीमारी के चलते मणिरत्नम को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह पिछले काफी समय से दिल संबंधी बीमारियों से जूझ रहे हैं।


यह चौथी बार है जब उन्हें अस्पताल में एडमिट कराने की जरूरत पड़ी। साल 2004 में फिल्म युवा की शूटिंग के दौरान उन्हें पहली बार हार्ट अटैक आया था। 
 
मणिरत्नम के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ट्विटर के जरिए सामने आई। लोकेश नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया, डायरेक्टर मणिरत्नम दिल संबंधी बीमारियों की वजह से ग्रीम्स रोड स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं। फिलहाल उनके स्वास्थ्य को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं मिला है।

मणिरत्नम ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में भी बहुत काम किया है। बॉलीवुड में उन्होंने बॉम्बे, दिल से, युवा, गुरु, ओके कनमनी और रावण जैसी दमदार फिल्में दी हैं।
मणिरत्नम इस समय ऐतिहासिक तमिल नॉवल 'पोन्नियिन सेल्वन' पर फिल्म बना रहे हैं। यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। वह पिछले काफी समय से इसपर काम कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। फिल्म में अनुष्का शेट्टी और ऐश्वर्या राय  अहम किरदारों में दिख सकती हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख चप्पे चप्पे पर है वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई की छाप, कहती है उनकी वीरता की कहानी