अरमान कोहली पर एक और महिला ने लगाया मारपीट का आरोप, दर्ज हुई एफआईआर

अरमान कोहली एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। बीते दिनों ही अरमान पर अपनी गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा को बुरी तरह से पीटने पर पुलिस में शिकायत भी दर्ज की गई और फिर उन्हें गिरफ्तार किया गया था। हालांकि नीरू की कुछ शर्तों के बाद अरमान को पुलिस ने छोड़ दिया। 
 
अब नादिया अली नाम की एक महिला ने अरमान, उसके दोस्त दिलीप राजपूत और उसके नौकर नितिन के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। खबर के मुताबिक, नादिया ने अरमान पर जान से मारने की धमकी के साथ साथ कई आरोप लगाए हैं। 
 
नादिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद कहा है कि, मैंने 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अरमान, उनके दोस्त दिलीप राजपूत और नौकर नितिन ने मेरे सामने कुछ डिमांड रखी थी। मेरे पास शिकायत करने के अलावा कोई और रास्ता नहीं था। अरमान और दिलीप ने मुझसे 50 लाख रुपए लिए। जिसके बाद जब मैंने पैसे मांगे तो देने से इंकार कर दिया। पैसे मांगने पर उन्होंने मुझे मारा पीटा और धमकियां दी। 
 
वर्सोवा पुलिस स्टेशन में नादिया ने ये शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने यह भी बताया कि अरमान उनके साथ फोन पर अश्लील बातें करते थे। अरमान पर नीरू रंधावा के बाद ये दूसरा मामला है। अरमान ने अपनी लगभग हर गर्लफ्रैंड के साथ मारपीट की है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING