गेमओवर सहित 7 फिल्में रिलीज होंगी इस शुक्रवार

समय ताम्रकर

गुरुवार, 13 जून 2019 (06:57 IST)
विश्वकप क्रिकेट का रोमांच जारी है। रविवार को भारत-पाकिस्तान हाईवोल्टेज मैच है। सलमान खान जैसे सुपरसितारे की फिल्म 'भारत' का भी बॉक्स ऑफिस पर सफर जारी है। ऐसे हालात में भी इस शुक्रवार यानी कि 14 जून को एक-दो नहीं बल्कि पूरी 7 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की रिलीज को लेकर कितनी मारा-मारी है वरना इन कठिन हालातों में फिल्म निर्माता अपनी फिल्म को रिलीज करने से कतराते हैं। 
 
तापसी पन्नू की फिल्म 'गेम ओवर' के ट्रेलर ने सभी का ध्यान खींचा है और ज्यादातर दर्शकों का रूझान इसी फिल्म की ओर रहने वाला है। इसके अलावा 'खामोशी', 'रेस्क्यू', 'किस्सेबाज़' और 'खेल खल्लास' जैसी 4 अन्य हिंदी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें से ज्यादातर फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्या हश्र होने वाला है, सभी को पता है। 

ALSO READ: सूर्यवंशी में अजय देवगन, रणवीर सिंह के साथ सलमान खान भी दिखेंगे!
हॉलीवुड वाले भी पीछे नहीं है। दो हॉलीवुड की फिल्में रिलीज होने वाली हैं- 'मैन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' और 'द सीक्रेट लाइफ ऑफ पेट्स 2'। इन्हें भारतीय भाषाओं में भी डब कर रिलीज किया जाएगा। 'मैन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' को अच्छे-खासे दर्शक मिल सकते हैं और संभव है कि इन आठ फिल्मों में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने में यह फिल्म कामयाब रहे। 'द सीक्रेट लाइफ ऑफ पेट्स 2' का सीमित दर्शक वर्ग है और यह फिल्म अपनी टारगेट ऑडियंस को थिएटर तक खींच सकती है। 
 
ये फिल्में मल्टीप्लेक्स और बड़े शहरों में ही दर्शक जुटा सकती हैं। सिंगल स्क्रीन और छोटे शहरों के सिनेमाघर वालों के लिए यह सप्ताह व्यावसायिक रूप से बुरा ही रहेगा। ज्यादातर सिनेमाघर 'भारत' को ही लगाए रखना पसंद करेंगे। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ये लो हाजमोला : चिंटू का यह चटपटा चुटकुला हंसा देगा आपको