Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गिरगिट वेबसीरिज : हत्या, रोमांच, रहस्य और लुका-छिपी के खेल का मिश्रण

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 (18:43 IST)
ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने एक और रोमांचक थ्रिलर वेबसीरिज गिरगिट के लिए फिर हाथ मिलाया है। गिरगिट एक सात-एपिसोड की सीरिज है जिसमें प्रमुख पात्रों में नकुल रोशन सहदेव, तानिया कालरा और तृप्ति खामकर हैं। इस शो के ट्विस्टेड और दिलचस्प कॉन्सेप्ट के कारण यह चर्चा में है।
 
प्यार और विश्वासघात के तूफान में फंसी, गिरगिट एक 7-भाग की सीरिज है जो प्रत्येक चरित्र के रहस्यों और अज्ञात लक्षणों को उजागर करती है। सीरिज में पात्रों को उनकी स्थिति के आधार पर अपना रंग बदलते हुए दिखाया गया है, बिल्कुल गिरगिट की तरह। कथा उन पात्रों के माध्यम से मानवीय अभद्रता की सीमाओं की पड़ताल करती है जो धोखा देना, आकर्षित करना और मारना पसंद करते हैं, जब उन्हें अपनी इच्छा को प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। गिरगिट एक बहुत ही खराब रिश्ते की हत्या की जांच के इर्द-गिर्द घूमती है जो कहानी के आगे बढ़ने के साथ ही और जटिल होती जाती है।

webdunia
 
हिमाचल प्रदेश में सेट, रणबीर खेतान (नकुल रोशन सहदेव) अपनी प्यारी पत्नी जाह्नवी खेतान की हत्या के मामले में उलझ जाता है। रणबीर अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करता है क्योंकि वह एक और लड़की (अश्मिता जग्गी) से शादी करने के लिए तैयार है। एक बेईमान पुलिस वाला राठौड़ (समीर वर्मानी) उसे दोषी साबित करने पर आमादा है। इसी बीच रणबीर की जिंदगी में दो चोर लड़कियां (तानिया कालरा और तृप्ति खामकर) जुड़ जाती हैं। इस टेढ़ी-मेढ़ी कहानी में मानवीय भावनाएं कैसे बिखरती हैं यही गिरगिट का मूल आधार और विचार है।
 
नकुल रोशन सहदेव, जो शो के लॉन्च से काफी उत्साहित हैं,कहते हैं "गिरगिट की दुनिया असली है। हर कोई एक तरह से मुडी और अजीब है और आपको उनकी अजीबता पसंद आएगी। यह एक तेज-तर्रार सीरिज है। मैं लोगों से यह सुनने का इंतजार कर रहा हूं कि वे शो के बारे में क्या सोचते हैं।”

webdunia
 
सीरिज में माही की भूमिका निभाने वाली तृप्ति खामकर कहती हैं "मैं निश्चित रूप से शो के लिए उत्साहित हूं, न केवल इसलिए कि मैं इसमें हूं, बल्कि यह एक थ्रिलर है और एक दर्शक के रूप में इसे देखने में मुझे मजा आता है। मैं सभी को इसे जल्द से जल्द देखने का सुझाव दूंगी, क्योंकि आप कोई स्पॉइलर नहीं चाहेंगे। इसलिए स्पॉइलर फ्री रहें और इसे जल्दी देखें।"
 
रंगरेज़ा फिल्म्स द्वारा निर्मित और संतोष शेट्टी द्वारा निर्देशित इस शो में शाहवर अली, समर वर्मानी, अश्मिता जग्गी, अलेक्जेंडर इलिक सहित अन्य कलाकार भी हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

टीवी सीरियल 'ससुराल गेंदा फूल' के दूसरे सीजन की होने जा रही वापसी, स्टार भारत पर होगा प्रसारित