Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिल्म 'ब्लर' के सेट पर गुलशन देवैया इस तरह करते थे सभी का मनोरंजन

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (14:58 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के प्रोडक्शन हाउस आउटराइडर्स फिल्म्स की पहली फिल्म 'ब्लर' की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। फिल्म में तापसी के साथ गुलशन देवैया नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को नैनीताल में माल रोड और अन्य मूल स्थानों पर शूट किया गया है। अब, फिल्म के सेट से एक दिलचस्प खबर सामने आई है।

 
एक सूत्र ने खुलासा करते हुए बताया, गुलशन देवैया एक शानदार व्यक्ति हैं। वह अपने हास्य के लिए जाने जाते हैं और वह इसका अच्छा इस्तेमाल करते आए हैं। वह ब्लर के सेट पर एंटरटेनर रहे हैं और साथ ही उन्होंने अपने छुट्टी के दिनों पर भी यह सुनिश्चित किया कि वह दूसरों का मनोरंजन करने के लिए वहां मौजूद रहें। वह सेट पर सभी के लिए अच्छा समय सुनिश्चित करने के लिए कॉमेडी की अपनी सिग्नेचर शैली का उपयोग करते थे। 
 
गुलशन देवैया ने गायत्री (तापसी पन्नू) के पति नील की भूमिका निभाई है जो एक बहुत अच्छा समझदार आदमी है लेकिन वह अंदर से दुखी और अधूरा है। वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन उनके रिश्ते में तनाव साफ नजर आता है। 
 
नील काफी समृद्ध बैकग्राउंड से आते हैं और उन्हें वास्तव में जीने के लिए काम करने की आवश्यकता नहीं है और अपनी पैशनेट पत्नी गायत्री के लिए पूरी तरह से एक सहायक स्थिति में है, जो एक मानवविज्ञानी है और पूरी तरह से अपने काम के लिए समर्पित है।
 
ब्लर की शूटिंग लगभग 2 महीने पहले शुरू हुई थी और कुछ दिन पहले तापसी ने अपने प्रोडक्शन हाउस का अनावरण किया था। फिल्म की शूटिंग जगह-जगह भीड़भाड़ से बचने के लिए रात के समय की गई है। फिल्म में तापसी और गुलशन के साथ एक नई जोड़ी देखने मिलेगी। 
 
तापसी ने प्रांजल खंडड़िया के साथ मिलकर 'आउटराइडर्स फिल्म्स' लॉन्च किया है। फिल्म ब्लर अजय बहल द्वारा निर्देशित है और इसमें तापसी और गुलशन देवैया नज़र आएंगे। फिल्म 2022 में रिलीज होने के लिए तैयार है और जी स्टूडियो द्वारा समर्थित है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

एनसीबी ऑफिस से जेल शिफ्ट हुए आर्यन खान, थोड़ी देर में जमानत याचिका पर आएगा फैसला