Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अपनी बायोपिक का टीजर देख गुंजन सक्सेना ने कही यह बात

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 11 जून 2020 (15:57 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' में नजर आने वाली है। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन तले बनी यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म अटक गई और अब इसे ऑनलाइन रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है।

 
यह फिल्म इंडियन एयर फोर्स की पहली महिला चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। रियल गुंजन सक्सेना ने फिल्म के टीजर रिलीज के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है और जाह्नवी कपूर की तारीफ की है। गुंजन सक्सेना के इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर कर जाह्नवी ने लिखा, 'उम्मीद है हम आपको गौरवान्वित करेंगे गुंजन मैम।'
 
गुंजन सक्सेना ने टीजर पर रिएक्शन देते हुए लिखा, मेरे montage को जाह्नवी के वॉइस ओवर के साथ देखने के बाद बहुत सी पुरानी यादें मेरे सामने दोबारा आ गई हैं। मुझे लगता है कि यह एक समृद्ध यात्रा के पूरा होने का समय है, जो शरण (निर्देशक) के साथ तीन महीने पहले शुरू हुई थी। और यह शरण के साथ क्या यात्रा रही है.. मैंने हमेशा बड़े पर्दे पर अपने जीवन को चित्रित करते हुए उनकी ईमानदारी, समझदारी और संवेदनशीलता की प्रशंसा की है। मेरी उम्र के हर व्यक्ति के पास बताने के लिए एक कहानी है। भाग्य से मेरे पास शरण और जाह्नवी हैं, इस कहानी को बताने के लिए।
 
गुंजन सक्सेना ने आगे लिखा, किसी के भी जीवन का सफर केवल पार्क में चलने के जैसा नहीं होता और मेरा भी कोई अलग नहीं था। IAF में अपने कार्यकाल के दौरान, जो कुछ भी मैं हासिल कर सकी, वह नीली वर्दी में पुरुषों और महिलाओं की मदद से था। मुझे उम्मीद है कि हर कोई फिल्म का आनंद लेगा, केवल इसलिए नहीं कि यह मेरी कहानी है, बल्कि इसलिए कि इसमें शरण और उनकी टीम ने बहुत ईमानदारी से काम किया है।
 
फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसमें जाह्नवी कपूर पूर्व पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं। फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में इसका आधिकारिक रूप से ऐलान किया है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सफलता ने मुझे जरा भी नहीं बदला: भूमि पेडनेकर