Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कंगना रनौट के घर के पास हुई फायरिंग, पुलिस तैनात!

webdunia
शनिवार, 1 अगस्त 2020 (17:07 IST)
बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौट अपने काम के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में कई लोगों पर जमकर बरस रही हैं। वहीं अब खबर है कि कंगना की टीम ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है कि उनके मनाली स्थिति घर के पास फायरिंग की आवाज सुनी गई है।

 
बताया जा रहा है कि कुल्लू पुलिस कंगना के घर पहुंच गई है। हालांकि प्राथमिक जांच में पुलिस को कोई भी सबूत नहीं मिले हैं। हालांकि कंगना का कहना है कि यह उन्हें डराने की कोशिश के तहत किया गया है। इसके बाद पुलिस ने एक टीम कंगना के घर पर सुरक्षा के लिए लगा दी है।
इस घटना के बाद कंगना का कहना है कि, मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी। पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मैं सचेत हो गई क्योंकि यह गोली चलने की आवाज थी।
 
उन्होंने कहा, इस समय मनाली में टूरिस्ट भी नहीं आते हैं तो पटाखा भी नहीं चलाएगा। इसलिए मैंने तुरंत सिक्यॉरिटी को बुलाया। मैंने जब उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि हो सकता है कि कुछ बच्चे हों। हो सकता है मेरी सिक्योरिटी के आदमी ने कभी गोली चलने की आवाज ही नहीं सुनी हो। हालांकि बाहर कोई नहीं था। हम घर पर 5 लोग हैं। इसके बाद हमने पुलिस को बुला लिया।
 
इसके साथ ही कंगना का यह भी कहना है कि उनके पॉलिटिकल कॉमेंट के कारण यह सब हो रहा है। कंगना ने यह भी दावा किया कि यह किसी विदेशी हथियार से चलाई गई गोली थी। कंगना का यह भी कहना है कि इसके बाद भी वह डरेंगी नहीं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

यह है फिल्म 'दिल बेचारा' से कार्तिक आर्यन का फेवरेट सीन