Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिल्म रिजेक्ट करने पर निर्देशक ने गुरमीत चौधरी को दी थी यह धमकी

webdunia
शनिवार, 13 नवंबर 2021 (18:29 IST)
गुरमीत चौधरी ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अपने पहले टीवी शो 'रामायण' में भगवान राम की भूमिका निभाने के बाद गुरमीत चौधरी जल्द ही पॉपुलर हो गए थे। अब वो फिल्मों के साथ-साथ कई म्यूजिक वीडियो में दिखते हैं। 

 
गुरमीत के लिए यह सफर आसान नहीं था, उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गुरमीत चौधरी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक फिल्म को रिजेक्ट करने पर निर्देशक ने उनके करियर को बर्बाद करने की धमकी दी थी।
 
रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन को दिए अपने इंटरव्यू में गुरमीत चौधरी ने कहा, जब मैं फिल्मों में आ गया तो एक अच्छे निर्देशक थे बड़े निर्देशक थे और उन्होंने घर पे बुलाया और मुझे नरेशन दिया। नई फिल्म, समझ नहीं आई। आज के समय पर ऐसा होता है की आपको कोई फिल्म समझ नहीं आए तो आप मना कर सकते हैं और बोल सकते हैं। मैंने जब मना किया तो उन्होंने कहा के मैं तुझे कोई फिल्म करने नहीं दूंगा।
 
गुरमीत ने आगे कहा, मुझे झटका लगा के ये क्या! ये तो होता है ना के एक्टर स्क्रिप्ट पढ़ें और आपको लगता है कि यार, आप करो या नहीं करोगे। लेकिन मुझे ये बोला गया और उन्होंने मुझे कहा कभी काम करने नहीं दूंगा। तुमने मेरी फिल्म कैसे मन की, तुझे क्या लगता है, मेरी फिल्म गंदी है।
 
गुरमीत चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन शो के की थी। वह रामायण, गीत- हुई सबसे पराई और पुनर्विवाह- जिंदगी मिलेगी दोबारा जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। गुरमीत चौधरी झलक दिखला जा 5 और खतरों के खिलाड़ी 5 जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुके हैं। उन्होंने साल 2015 में बॉलीवुड में कदम रखा। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इस वजह से जूही चावला के बच्चे नहीं देखते उनकी फिल्में, लाइमलाइट से रहते हैं दूर