Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Happy Birthday : इस वजह से रितेश देशमुख को नजरअंदाज करती थीं जेनेलिया डिसूजा, दिलचस्प है लव स्टोरी

webdunia
बुधवार, 5 अगस्त 2020 (17:15 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा 5 अगस्त को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जेनेलिया का फिल्मी करियर बहुत लंबा नहीं रहा, मगर उनके अभिनय ने अपनी अलग छाप छोड़ी। उन्होंने ने अपनी पहली ही फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी। जेनेलिया भले ही अब फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन उनकी एक्टिंग आज भी फैंस के जेहन में ताजा है।

 
रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की प्रेम कहानी बड़ी अलग है। रितेश जेनेलिया डिसूजा के साथ हैपिली मैरिड जी रहे हैं। हैदराबाद एयरपोर्ट पर जेनेलिया पहली बार रितेश देशमुख से मिली थीं। उस वक्त रितेश के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। जेनेलिया जब पहली बार रितेश से मिलीं तो उन्हें अनदेखा करती रहीं। 
 
जेनेलिया को लगता था कि एक मुख्यमंत्री का बेटा होने के नाते रितेश काफी बिगड़ैल और नखरीले होंगे। इस वजह से जेनेलिया ने भी रितेश के सामने एटीट्यूड दिखाया। इस बात का खुलासा रितेश ने एक इंटरव्यू में किया था।

फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर जब जेनेलिया, रितेश से मिलीं तो दोनों के बीच दोस्ती हो गई। हैदराबाद में शूटिंग खत्म होने के बाद जब रितेश घर लौट आए तो वो जेनेलिया को मिस करने लगे। यहीं से दोनों के बीच लव स्टोरी की शुरुआत भी हुई। जेनेलिया ने इसके बाद रितेश के साथ फिल्म 'मस्ती' में साथ काम किया। 
 
webdunia
दोनों का रिश्ता तो वैसे पहली फिल्म के वक्त से ही शुरू हो गया था लेकिन मीडिया को उन्होंने इसकी खबर नहीं लगने दी। चर्चा ये भी थी कि पहली फिल्म के बाद ही रितेश और जेनेलिया सगाई करना चाहते थे लेकिन रितेश के पिता विलासराव देशमुख इसके लिए तैयार नहीं थे। जेनेलिया ने रितेश को अच्छा दोस्त बताते हुए अफेयर की खबरों से इनकार कर दिया था। 
 
2012 में जब दोनों फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' कर रहे थे, उस वक्त एक बार फिर जेनेलिया और रितेश की शादी की खबरें आनी शुरू हुईं। आखिरकार 3 फरवरी 2012 को वो शादी के बंधन में बंध गए। दोनों के दो बेटे रियान और राहिल हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने दो सुपरहिट गानों की सालगिरह पर कहा, वे दिन बहुत याद आते हैं