एक्ट्रेस हेजल कीच ने कराई नाक की सर्जरी, हुई थी ये बीमारी

एक्ट्रेस हेजल कीच साल 2016 में क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी के बाद से ही बॉलीवुड से दूर हैं। हेजल भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। हालांकि कुछ वक्त से वह सोशल मीडिया पर भी कोई पोस्ट शेयर नहीं कर रही थी। इस बात से हेजल के फैंस काफी परेशान थे।


अब हेजल ने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि वे इन दिनों कहां गायब थीं। हेजल ने एक सेल्फी शेयर करते हुए लंबा पोस्ट लिखा है। हेजल ने लिखा- मैं काफी वक्त से गायब थी तो मुझे लगा कि आपको बता देना चाहिए कि मैं इन दिनों कहां गायब थी। एक महीना पहले मेरी नाक की सर्जरी हुई थी। मुझे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। यह कोई गंभीर बीमारी नहीं थी लेकिन पता चलने पर इसका इलाज करवाया।

हेजल ने लिखा, मैं अपने आप को बहुत खुशनसीब मानती हूं कि मुझे ऐसी सास मिली। जब उनके साथ चेकअप कराने गई तो पता चला कि नाक में अंदर की ओर डैमेज हुआ है। अब मेरी नाक पूरी तरह से ठीक है और मैं आराम से सांस ले सकती हूं। नाक की वजह से मेरा एक्सरसाइज करना भी बंद हो गया था।
हेजल साल 2012 में करीना कपूर, सलमान खान के साथ फिल्म बॉडीगार्ड में नजर आई थीं। फिल्मों में आने से पहले हेजल कीच मॉडलिंग करती थीं। साथ ही हेजल ने कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किया है। बीते दिनों हेजल ने इस बात का खुलासा किया था कि 10 साल पहले वो डिप्रेशन से जूझ रही थीं। लेकिन अब उनकी सेहत बिल्कुल ठीक है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हमले के सबूत पेश करना आर्मी का काम नहीं : विद्युत जामवाल