Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

धर्मेंद्र संग अपने रिश्ते पर हेमा मालिनी बोलीं- साथ बिताने के लिए नहीं मिला ज्यादा समय

webdunia
रविवार, 18 अक्टूबर 2020 (11:03 IST)
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने हाल ही में अपना 72वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उन्हें हर तरफ से ढेरों शुभकामनाएं मिलीं। धर्मेंद्र संग हेमा मालिनी की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। ऑन स्क्रीन हो या फिर ऑफ स्क्रीन इस जोड़ी को हमेशा से पसंद किया जाता रहा है। दोनों की शादी को 40 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है।

 
हाल ही में हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया।उनकी मानें तो शादी के बाद धर्मेंद्र ने उन्हें ज्यादा वक्त नहीं दिया है। 
 
हेमा मालिनी से पूछा गया था कि क्या वो अपनी जिंदगी की किसी चीज को बदलना चाहती हैं। तो एक्ट्रेस ने कहा कि 'धरमजी के साथ बिताने के लिए ज्यादा समय नहीं मिला, लेकिन ठीक है जो भी समय साथ बिताया वो बेशकीमती था। हमने ये क्यों नहीं किया?, वो क्यों नहीं किया?, आपको देरी क्यों हुई? जैसी बातों में नहीं फंसे। उन्होंने अपना वक्त अपने प्यार से शिकायत करने में बर्बाद नहीं किया।
 
क्या मैं महिला सुपरस्टार थी? के सवाल पर रिएक्ट करते हुए हेमा ने कहा- मुझे नहीं पता। मैंने कभी भी अपने करियर का आंकलन नहीं किया। सच पूछिए तो इसके लिए मुझे मौका नहीं मिला। मैं क्या थी, मैं कितनी कामियाब रही, क्या मैं अपने साथियों से ज्यादा कमाती थी इस तरह की बातें मैंने कभी नहीं सोचीं।
 
बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी 21 अगस्त, 1979 को हुई थी। बताया जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात ख्वाजा अहमद अब्बास की फिल्म 'आसमान महल' के प्रीमियर पर 1965 में हुई थी। हालांकि, उनका प्यार फिल्म 'शोले' की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा था। हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं, जो सनी देओल और बॉबी देओल की मां हैं।
 
राम कमल मुखर्जी की बुक 'हेमा मालिनी : बेयॉन्ड द ड्रीम गर्ल' के मुताबिक, शादी के बाद हेमा कभी धर्मेंद्र के घर नहीं गईं। बकौल हेमा ने उसमें बताया है कि वो किसी को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती थीं। धरमजी ने मेरे और मेरी बेटियों के लिए जो किया, मैं उसमें खुश हूं। उन्होंने एक पिता की भूमिका बखूबी निभाई। आज मैं काम करती हूं और अपनी डिग्निटी को मेंटेन करने में सक्षम हूं। क्योंकि मैंने अपनी जिंदगी को आर्ट और कल्चर से जोड़ लिया है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बॉबी के लिए इसलिए बहुत खुश हैं सनी देओल