Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रितिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' का दूसरा गाना 'बंदे' हुआ रिलीज

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 26 सितम्बर 2022 (15:16 IST)
रितिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को जनता का खूब प्यार और अटेंशन मिल रही है और इसके लिए दीवानगी लगातार बढ़ती जा रही है। बीते दिनों रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 
वहीं फिल्म के पहले गाने 'अल्कोहोलिया' ने भी इंटरनेट पर धूम मचा दी है। अब मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना 'बंदे' रिलीज कर दिया है। यह गीत दर्शकों को विक्रम वेधा की दुनिया में और गहराई से ले जाता है, जहां अपने इलेक्ट्रिफाइंग बीजीएम के साथ एक कॉप के रूप में विक्रम का सुपर कूल स्वैग और खतरनाक ग्रे गैंगस्टर वेधा के साथ पागलपन पैदा करेगा।
 
गाने को एसएएम सी एस ने कंपोज, अरेंज और प्रोग्राम किया हैं, जिसे शिवम ने गाया हैं और बोल मनोज मुंतशिर ने दिए हैं। गाने में रितिक और सैफ काफी दमदार दिखाई दे रहे हैं। 
 
जैसे-जैसे फिल्म अपनी रिलीज की तारीख के करीब आ रही है, दर्शकों के बीच इसका क्रेज भी बढ़ता जा रहा है। इसे देखते हुए 24 सितंबर से देश-विदेश के 1250 मल्टीप्लेक्स में दर्शकों के लिए फिल्म की एडवांस बुकिंग विंडो खोल दी गई है।
 
विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं। ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शाहरुख खान ने फ्लॉन्ट किए 8 पैक एब्स, वायरल हुई शर्टलेस तस्वीर