'सुपर 30' के आनंद कुमार से 'वॉर' के कबीर के किरदार में ढलने के लिए रितिक रोशन ने की इतनी कड़ी मेहनत

शुक्रवार, 20 सितम्बर 2019 (17:07 IST)
बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन की फिल्म 'वॉर' में उनका लुक सभी को हैरान कर रहा है। रितिक की फिजीक बेहद शानदार दिख रही है और इसके लिए उनकी जमकर तारीफ हो रही है। रितिक ने अपने 'सुपर 30' के किरदार आनंद कुमार से लेकर 'वॉर' में कबीर के किरदार में ढ़लने के लिए कड़ी मेहनत की है, और उनके अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन ने सबके होश उड़ा दिए हैं।

ALSO READ: रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच होगा डांस 'वॉर', सामने आई 'जय जय शिवशंकर' गाने की पहली झलक
 
सुपर 30 में रितिक ने एक टीचर का किरदार निभाया था जिसके लिए उनको वजन भी बढ़ाना पड़ा। इसके बाद वॉर में कबीर के किरदार में ढलने के लिए उन्‍होंने फिर काफी मेहनत की। कबीर के किरदार में ढ़लने के लिए रितिक रोशन के पास ज्यादा समय नहीं था उन्होंने केवल दो महीने में खुद को आनंद से कबीर में बदल दिया। 
 
अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन पर बात करते हुए रितिक ने कहा, ' मेरे जीवन का सबसे बड़ा युद्ध स्पष्ट रूप से फिल्म 'वॉर' को पूरा करना रहा है। सुपर 30 के बाद, मेरे शरीर में मोटापे की मात्रा बहुत अधिक थी। मेरा शरीर आलसी हो गया था और मुझे आकार में आने के लिए केवल 2 महीने का समय दिया गया था और यह पर्याप्त नहीं था। 
 
मैंने इस फिल्म को थोड़ा बैकफुट पर शुरू किया था क्योंकि मेरा शरीर तैयार नहीं था। इस फिल्म के लिए मैं 24 घंटे काम कर रहा था। इन चौबीस घंटों में, मैं या तो कल्पना कर रहा था, या मैं अपने कपड़े देख रहा था, या अपने डायलॉग याद कर रहा था, या मैं अपने घुटनों पर बर्फ लगा रहा था, या फिर मुझे अपने डॉक्टर के पास जाना था, या मैं जिम या फिजियो में पसीना बहा रहा था, संक्षेप में फिल्म के लिए मैं दिनभर में सब कुछ कर रहा था।
फिल्म वॉर में रितिक बेहतरीन लुक में नजर आ रहे हैं और उन्हें इस तरह के स्टाइलिश लुक में देखना बेहद आश्चर्यजनक है क्योंकि अभी हाल ही में हमने रितिक रोशन को 'सुपर 30' में एक बेहद ही साधारण लुक में देखा था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच होगा डांस 'वॉर', सामने आई 'जय जय शिवशंकर' गाने की पहली झलक