रितिक रोशन ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में मदद करने के लिए फैंस से किया आग्रह, शेयर किया वीडियो

बुधवार, 25 मार्च 2020 (16:18 IST)
देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। बॉलीवुड सितारे भी अपने प्रशंसकों को कोरोना वायरस के प्रति सचेत करने में लगे हुए हैं। रितिक रोशन ने भी अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से इस महामारी कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में मदद करने का आग्रह किया है।

 
इस वीडियो में रितिक रोशन देश और दुनिया भर में प्रचलित परिदृश्य के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहे है। यह सुपरस्टार द्वारा साझा किया गया एक मजबूत संदेश है जो अपने लाखों प्रशंसकों के बीच जागरूकता फैला रहे है।
 
रितिक ने उन सभी कदमों को फिर से दोहराया है जो प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए लोगों को अवश्य उठाने चाहिए। इस जानकारी से लगभग हर कोई पहले से वाकिफ़ है, लेकिन जब यह आपके द्वारा अनुसरण किए जाने वाले व्यक्तित्व से आती है जिसे आप पसंद करते है और आइडल मानते है। तो निश्चित रूप से शब्दों का एक अलग प्रभाव पड़ता है।

रितिक के प्रशंसकों की विशाल संख्या को ध्यान में रखते हुए, यह वीडियो एक उम्मीद जगाता है कि वे इस बात का न केवल पालन करेंगे बल्कि इस संदेश को कई अन्य लोगों तक पहुंचाने में भी कारगार रहेंगे।
 
दुनियाभर में रितिक के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। इसके साथ, अभिनेता ने अपनी जिम्मेदारियों को नए तरीक़े से परिभाषित कर दिया है और कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए आवश्यक उपायों को अपनाने के लिए अभिनेता ने निश्चित रूप से कई लोगों को प्रेरित किया है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कोरोना लॉकडाउन के बीच मेकर्स ने की ‘फुकरे 3’ की तैयारी, जानें कब शुरू होगी शूटिंग