Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'वॉर' ने तीन दिन में की 100 करोड़ क्लब में एंट्री, रितिक रोशन की 6 फिल्में जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमाया शतक

webdunia
शनिवार, 5 अक्टूबर 2019 (17:08 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन दुनिया भर में सबसे अधिक फैन फॉलोइंग के साथ सबसे पॉपुलर हस्तियों में से एक हैं। यही एक बड़ी वजह है जिसने उनकी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में योगदान दिया है। और इसी के साथ अब उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'वॉर' केवल तीन दिनों में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बनाने में सफल रही है।


2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'वॉर' ने पहले दिन सिर्फ भारत में कुल 53 करोड़ 35 लाख रुपए का बिजनेस किया। इसमें से 51 करोड़ 60 लाख का बिजनेस सिर्फ फिल्म के हिन्दी वर्जन ने ही किया था। 
दूसरे दिन फिल्म के हिन्दी वर्जन ने 23.10 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके अलावा तेलुगू और तमिल वर्जन ने दूसरे दिन 1.25 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म के हिन्दी वर्जन ने तीसरे दिन 21.30 करोड़ का और तेलुगू-तमिल वर्जन ने 1.15 करोड़ का बिजनेस किया। सभी भाषाओं में 'वॉर' ने अब तक तीन दिनों 100.15 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई कर ली है।

webdunia
रितिक रोशन ने पिछले कुछ वर्षों में बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी हैं, जो कि प्रतिष्ठित फिल्में बन गई हैं और इस साल, सबसे पहले सुपर 30 और अब वॉर, दोनों ही फिल्मों ने उल्लेखनीय प्रशंसा के साथ 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली रितिक रोशन की अन्य फिल्मों में अग्निपथ, कृष 3, बैंग बैंग, काबिल, सुपर 30 और अब वॉर शामिल हो गई है। इसमें कोई दो राय नहीं कि सुपरस्टार इस साल सुर्खियों का हिस्सा रहे है, सबसे पहले अपने चरम बदलाव और गणितज्ञ आनंद कुमार के किरदार के लिए और फिल्म वॉर में एजेंट कबीर के अपने अविश्वसनीय ट्रांसफॉर्मेशन के साथ सभी को हैरान कर दिया है।
रितिक रोशन की हालिया रिलीज वॉर को दर्शकों और आलोचकों दोनों से शानदार समीक्षा प्राप्त हो रही है जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं। इसके अलावा रितिक को विशेष रूप से उनके अविश्वसनीय शारीरिक परिवर्तन और स्क्रीन पर तेजतर्रार परफॉर्मेंस के लिए सराहा जा रहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

विवाह में क्या छिपा है? जानकर लोटपोट हो जाएंगे