Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी' एक्टर अध्विक महाजन बोले- शूटिंग करते हुए मैंने जी लिया अपना रॉकस्टार बनने का सपना

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 26 सितम्बर 2021 (10:55 IST)
ज़ी टीवी का फिक्शन शो 'तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी' अपने पहले एपिसोड से ही दो अलग-अलग इंसानों, माही (अमनदीप सिद्धू) और जोगी (अध्विक महाजन) की अनोखी प्रेम कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहा है। दोनों ने अपनी आकर्षक केमिस्ट्री और दिलकश प्रेम कहानी से सभी का दिल जीत लिया है। 

 
असल में इस कहानी में आ रहे कई दिलचस्प मोड़ ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है, खासतौर से जोगी और माही की प्रेम कहानी में अवनीत (आलिशा पनवर) की अप्रतयाशित एंट्री के बाद से दर्शकों की दिलचस्पी पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई है। जहां अवनीत की दखलअंदाजी ने ज़ाहिर तौर पर माही को नाराज कर दिया है, वहीं जोगी, माही की इस फिक्र से अनजान है। बल्कि इस समय तो जोगी अपना पूरा ध्यान अपने नए एलबम की रिलीज़ और देश का उभरता हुआ नया रॉकस्टार बनने में लगा रहा है।
 
webdunia
जोगी के किरदार में आए इस नए ट्विस्ट को और बेहतर ढंग से सामने लाने के लिए अध्विक महाजन ने हाल ही में एक नया अवतार लिया, जो जोगी के ओरिजिनल लुक से बिल्कुल अलग था। अपने कपड़ों की तड़क-भड़क बरकरार रखते हुए अध्विक ने ब्राइट रेड रंग की चमकीली जैकेट पहनी, जिस पर स्पाइक्स उकेरे गए थे। इससे उनका हुलिया थोड़ा अलग बन गया। 
 
इसमें उन्होंने कुछ छोटी-मोटी एसेसरीज और ट्रेंडी ब्लैक शेड्स भी शामिल किए, जिसके बाद वो सेट पर किसी रॉकस्टार से कम नहीं लग रहे थे। असल में वो अपने लुक से इतने रोमांचित थे कि उस पल उन्हें ऐसा लगा कि जैसे उनका सपना सच हो गया है। 
 
webdunia
अ‍ध्विक ने  मजाक में कहा, मुझे लगता है कि इस सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए मैंने आंशिक रूप से अपना रॉकस्टार बनने का सपना जी लिया है। मुझे इस नए अवतार में आने का इंतजार था, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि जोगी 2.0 का पूरा हुलिया और व्यक्तित्व मुझे इतनी अच्छी तरह सूट करेगा। 
 
उन्होंने कहा, शुरुआत में तो मुझे इस तरह के कपड़े पहनना बड़ा अजीब लगा, क्योंकि मैं शालीन और हल्के रंगों वाले कपड़े पहनना पसंद करता हूं। लेकिन फैशन के मामले में जोगी का अपना एक विचित्र अंदाज है, तो ऐसे में मेरे किरदार का दूसरा वर्शन इससे एक कदम आगे होना चाहिए था। मुझे लगता है कि फैशन स्टेटमेंट बनाने और लुक पर जरूरत से ज्यादा काम करने में फर्क है और मैं यह जरूर कहूंगा कि पूरी टीम ने जोगी के नए रूप को फैशनबल के साथ- साथ ओरिजिनल बनाए रखने के लिए सराहनीय प्रयास किया है। 
 
मुझे अपना अपना नया लुक इतना अच्छा लगा कि जब टीम ने इस लुक को पूरा करने के लिए सेट पर मुझसे हेयरकट कराने को कहा, तो मैं जरा भी नहीं हिचकिचाया। कुल मिलाकर, इस रोल को निभाते हुए मैंने बहुत मस्ती की और अब मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि इस पर मेरे फैंस की प्रतिक्रिया क्या होगी।
 
जहां अध्विक, जोगी के इस नए स्टाइल से खासे प्रभावित हैं, वहीं इस शो में माही ऐसा बिल्कुल भी नहीं सोचती। वो तो जोगी के इस नए रूप से चिड़ती है, जो अवनीत ने दिया है। जब अवनीत जोगी से रोमांटिक गाने की बजाय आइटम नंबर गाने को कहती है, तो माही इसका विरोध करती हैं। माही और अवनीत की इस तू-तू मैं-मैं के बीच, क्या जोगी अपने दिल की सुनेगा या अवनीत की इच्छा पूरी करेगा?
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शादी कब अच्छी लगती है : ये है आज का दमदार चुटकुला