पत्नी अवंतिका के बर्थडे पर इमरान खान ने भेजा सॉरी नोट, सामने आ चुकी हैं तलाक की खबरें

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका पिछले कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं। 2 महीने पहले इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी। बताया जा रहा था कि दोनों तलाक भी ले सकते हैं। हालांकि, अब इमरान ने अवंतिका के साथ अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश की है।


खबरों के अनुसार अवंतिका के जन्मदिन पर इमरान ने पुराने गिले शिकवे भुलाकर अपनी पत्नी को फूलों का गुलदस्ता भेजा। साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखकर अवंतिका से माफी भी मांगी। 
 
बताया जा रहा है कि इमरान द्वारा लिखा गया खत काफी भावुक था। वो लेटर एक विश नोट नहीं बल्कि एक सॉरी नोट था। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि उन्होंने उस गलती के लिए माफी मांगी है जिसकी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आई या फिर शादी में आई परेशानी के लिए।

अवंतिका ने 24 मई को पाली हिल स्थित इमरान का घर छोड़ दिया था। वो अपनी बेटी के साथ अपने माता-पिता के साथ रह रहीं हैं। दोनों के परिवार इमरान और अवंतिका के बीच सुलह करवाने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले के बाद अवंतिका ने खुद को मानसिक तनाव से दूर रखने के लिए वेलनेस सेंटर ज्वाइन कर लिया था।
इमरान और अवंतिका ने 8 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। साल 2011 में उन्होंने शादी की थी। साल 2014 में अवंतिका ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम इमारा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अमिताभ बच्चन बने सबसे ज्यादा प्रशंसा पाने वाले बॉलीवुड एक्टर, इन सितारों का नाम भी है लिस्ट में शामिल