Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंडियन आइडल 12 जीतने पर पवनदीप राजन को मिली इतनी प्राइज मनी, बताया इस रकम का क्या करेंगे

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 16 अगस्त 2021 (13:12 IST)
पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' को अपना विनर मिल चुका है। पूरे 12 घंटे के ग्रैंड फिनाले के बाद शो के विजेता का नाम सामने आया। पवनदीप राजन शो के विनर बने हैं। उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप राजन इनाम में चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए एक एक लग्जरी कार मिली है।

 
ग्रैंड फिनाले में पहुंचे 6 कंटेस्टेंट्स पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, निहाल टोरो, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश और शन्मुख प्रिया ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। लेकिन पवनदीप राजन ने सभी को पीछे छोड़ते हुए यह ट्रॉफी अपने नाम की। 
 
वहीं दूसरे नंबर पर अरुणिता कांजीलाल, तीसरे नंबर पर सायली कांबले रहीं। तीसरे और चौथे रनरअप रहे मोहम्मद दानिश और निहाल टोरो। ग्रैंड फिनाले में से सबसे पहले आउट होने वाली कंटेस्टेंट रहीं शन्मुख प्रिया। शो की फर्स्ट रनरअप रहीं अरुणिता कांजीलाल और सेकेंड रनरअप रहीं सायली कांबले को 5-5 लाख रुपए की इनाम राशि मिली। 
 
इंडियन आइडल विनर बनने के बाद पवनदीप राजन ने इस बात का खुलासा किया कि वह इनाम की प्राइज मनी का क्या करेंगे। उन्होंने कहा, मैं उत्तराखंड से हूं और वर्तमान में वहां की स्थिति ठीक नहीं है इसलिए मैं कुछ करना चाहूंगा।
 
webdunia
पवनदीप ने कहा कि मैं उत्तराखंड में बच्चों के लिए एक म्यूजिक स्कूल भी खोलना चाहता हूं। ताकि टैलेंटेड किड्स को सभी मार्गदर्शन मिल सके। 
 
बता दें कि पवनदीप राजन उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले हैं। वह गाने के साथ-साथ लगभग कोई भी म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजा लेते हैं। पवनदीप पहले भी एक सिंगिंग रियलिटी शो जीत चुके हैं। वे 2015 में टीवी शो द वॉइस ऑफ इंडिया जीत चुके हैं। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Indian Idol 12 की ट्रॉफी जीतने के बाद पवनदीप राजन से अरुणिता ने क्या कहा